25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमदेश-विदेशZomato से एक्स बॉयफ्रेंड को बार-बार कैश ऑन डिलीवरी भेज रही थी...

Zomato से एक्स बॉयफ्रेंड को बार-बार कैश ऑन डिलीवरी भेज रही थी खाना, कंपनी ने लड़की से की ये अपील

नई दिल्ली।

भारत सहित दुनियाभर की तमाम कंपनियां सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में मार्केटिंग अभियान चलाती रहती हैं। इस बीच लोकप्रिय फूड डिलीवरी प्लेटफार्म जोमैटो (Zomato) ने हाल ही में एक मजेदार ट्वीट किया, जिसे पढ़कर ट्विटर यूजर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

जोमैटो ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की अंकिता नाम की एक काल्पनिक ग्राहक का जिक्र कर चुटीला ट्वीट किया है, जिस पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। कंपनी का ट्वीट वायरल हो गया है। यूजर्स जोमैटो के ट्वीट पर मजेदार प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

दरअसल, कंपनी ने मजे लेते हुए कहा कि अंकिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड को परेशान करने के लिए बार-बार उसके घर पर जोमैटो से कैश ऑन डिलीवरी खाना भेजने लगी। दूसरी तरफ लड़के ने इसका भुगतान करने से मना कर दिया। कंपनी ने कहा कि ऐसा वाकया तीन बार हो चुका है, जब लड़के ने पैसे देने के लिए इनकार कर दिया। लेकिन अंकिता कहां मानने वाली थी। ऐसे में जोमैटो ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से अंकिता के लिए एक स्पेशल मैसेज भेजा।

जोमैटो ने ट्वीट में लिखा, “भोपाल की अंकिता, कृपया अपने पूर्व साथी को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें। यह तीसरी बार है वह भुगतान करने से इनकार कर रहा है!” इस शानदार मैसेज को जिसने भी पढ़ा, वह हंसते हंसते लोटपोट होने लगा। काफी लोगों ने मजे लेते हुए कंपनी के ट्वीट पर अंकिता के लिए कमेंट भी किया।

एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि एक बार लड़के को भी अंकिता को कैश ऑन डिलीवरी पर फूड भेजना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि मर्द के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है, लगता है कि अंकिता ने इस बात को सीरियसली ले लिया। जोमैटो के इस ट्वीट पर अब तक 2 लाख 30 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। एक अन्य यूजर ने इसी तरह का मजाकिया अंदाज में लिखा, “कुछ दिन पहले किसी ने इसे Swiggy से मेरे ऑफिस लोकेशन पर भेजा था।”

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments