नई दिल्ली

तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकररार है। ये फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने एडवांस बुकिंग ओपन कर दी है। इस एडवांस बुकिंग के पहले दिन इस फिल्म को इतना जबरदस्त रिस्पांस मिला है कि पहले हफ्ते ही थियेटर हाउसफुल हो गया है। जानिए इस फिल्म का पहले दिन एडवांस बुकिंग में क्या हाल रहा और पहले हफ्ते कितना कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है।

जयपुर का थियेटर हाउसफुल

‘गदर 2’ फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि जयपुर का राजमंदिर पूरे हफ्ते के लिए बुक हो चुका है। जबकि आईनॉक्स, पीवीआर और बाकी मल्टीप्लेक्स में बुकिंग बुधवार शाम से शुरू हो जाएगी। ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग को देखकर अनिल शर्मा ने इस प्यार के लिए फैंस को शुक्रिया अदा किया है।

जानें कहां बिकीं कितनी टिकटें

बाकी जगहों की बात करें तो सिनेपॉलिस, मूवीमैक्स और मिराज में इस फिल्म की ठीकठाक बुकिंग हुई है। सिनेपॉलिस में पहले दिन 1800 टिकटें बिकी हैं। जबकि मूवीमैक्स और मिराज में 700 और 500 टिकटें बिकी हैं।

22 साल बाद फिर मचेगा ‘गदर

‘गदर 2’ फिल्म के जरिए तारा और सकीना की जोड़ी एक बार फिर से थियेटर में ‘गदर’ मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसने फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। इस फिल्म में ज्यादातर तो पुरानी स्टारकास्ट है लेकिन कुछ नए चेहरे भी इस बार ‘गदर 2’ में नजर आएंगे। अब देखना होगा कि ये फिल्म 11 अगस्त को दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरती है या फिर नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *