29 C
New Delhi
Sunday, April 14, 2024
होमदेश-विदेशमशहूर स्टंटमैन की 68 मंजिला टावर से गिरकर मौत, घंटेभर पहले सोशल...

मशहूर स्टंटमैन की 68 मंजिला टावर से गिरकर मौत, घंटेभर पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी चढ़ाई की फोटो

नई दिल्ली।

गगनचुंबी इमारतों पर करतब दिखाने के लिए मशहूर स्टंटमैन डेयरडेविल यानी रेमी ल्यूसिडी की हांगकांग में 68वीं मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई। ल्यूसिडी ने अपनी मौत से करीब एक घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी।

ऐसे हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ल्यूसिडी ट्रेगुंटर टावर परिसर में स्टंट दिखाने के लिए अंदर गए। जब वह टावर चढ़ रहे थे, तो वह ऊपरी मंजिल के पेंटहाउस के बाहर फंस गए। इसलिए घबराहट में उन्होंने एक खिड़की को खटखटाया, इससे वहां काम कर रही एक नौकरानी चौंक गई। उसे देखकर वह भी घबरा गए और उनका पैर फिसल गया। इससे वह 68वीं मंजिल से गिर गए और उनकी मौत हो गई।

झूठ बोलकर गए थे इमारत के अंदर

हांगकांग के अधिकारियों ने बताया कि ल्यूसिडी को शाम करीब 6 बजे इमारत में देखा गया और उन्होंने गेट पर सुरक्षा गार्ड को बताया कि वह 40वीं मंजिल पर एक दोस्त से मिलने आए हैं। जब कथित मित्र से कर्मचारियों ने पुष्टि की तो पता चला कि ल्यूसिडी ने झूठ बोला।

49वीं मंजिल तक दिखे सीसीटीवी में

सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह पहले ही लिफ्ट में जा चुके थे। सीसीटीवी फुटेज में उन्हें 49वीं मंजिल पर आते और बाद में इमारत के शीर्ष पर सीढ़ी चढ़ते हुए देखा जा सकता है। लोगों को छत की ओर जाने वाली खिड़की खुली हुई मिली, लेकिन उनका कहना है कि ल्यूसिडी को कहीं नहीं देखा।

एक कैमरा भी मिला

हालांकि शाम साढ़े सात बजे के करीब शख्स को खिड़की को खटखटाते देखा गया, जिससे अपार्टमेंट की एक नौकरानी को पुलिस को फोन करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ल्यूसिडी पेंटहाउस के बाहर फंसे हुए थे और मदद के लिए खिड़की पर हाथ मार रहे थे। बता दें कि पुलिस को घटनास्थल पर ल्यूसिडी का कैमरा मिला और उसमें उनके ऊंची ऊंचाई वाले स्टंट के वीडियो थे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments