16.1 C
New Delhi
Tuesday, February 27, 2024
होमक्राइमदिल्ली पुलिस ने पकड़ा अंतर्राज्यीय ड्रग तस्कर, डेढ़ करोड़ रुपए की हेरोइन...

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा अंतर्राज्यीय ड्रग तस्कर, डेढ़ करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद

नई दिल्ली।

दिल्ली पुलिस के अपराध शाखा ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर करीब 1.5 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद की है। आरोपी की पहचान यूपी के बरेली निवासी जुनेद खान उर्फ जुबेर के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली कार भी बरामद की है।

क्राइम ब्रांच के स्पेशल कमिश्नर आरएस यादव ने बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ड्रग तस्कर अपनी गाड़ी में हेरोइन की बड़ी खेप लेकर गाजीपुर श्मशान घाट, दिल्ली के पास आने वाला है। इसके बाद बनाई गई पुलिस की टीम ने ट्रैप लगाकर जुनेद खान को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 1.541 किलोग्राम हेरोइन व अपराध में इस्तेमाल किया गया वाहन जब्त कर लिया गया।

पूछताछ में जुनेद खान ने खुलासा किया कि वह वर्ष 2016 में इशरत के संपर्क में आया जिसने उसे हेरोइन के अवैध कारोबार के बारे में बताया। वह इशरत के साथ कारोबार में शामिल हो गया और बरेली के विभिन्न क्षेत्रों में हेरोइन तस्करी करने लगा। इसी बीच वह मणिपुर के रहने वाले दो अन्य व्यक्तियों के संपर्क में आया जो मणिपुर से हेरोइन खरीदने के बाद बरेली में उसकी आपूर्ति करते थे। इशरत के निर्देश पर ही वह बरामद हेरोइन को दिल्ली में सप्लाई करने के लिए आ रहा था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments