16.1 C
New Delhi
Tuesday, February 27, 2024
होममनोरंजनपरिणीति-राघव वेडिंग: मुंबई में सजा परिणीति का घर तो दिल्ली में रोशन...

परिणीति-राघव वेडिंग: मुंबई में सजा परिणीति का घर तो दिल्ली में रोशन हुआ राघव का बंगला

नई दिल्ली।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और उनकी शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। एक्ट्रेस और आप नेता की शादी तमाम फंक्शन के साथ पूरी तरह से एक बिग फैट वेडिंग होगी। उदयपुर में उनकी कपल की ग्रैंड शादी से पहले कुछ फंक्शन दिल्ली में भी होने है। ऐसे मे दिल्ली में परिणीति और राघव के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। इसी के साथ परिणीति के घर की झलक सामने आई है जिसे दुल्हन की तरह सजा दिया गया है।

दुल्हन की तरह सजा परिणीति का घर

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें परिणीति का घर पूरी तरह लाइट्स से सजा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि परिणीति और राघव की 13 मई को दिल्ली में रोका सेरेमनी हुई थी, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

https://www.instagram.com/reel/CxWRO4OSpf0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=91d79c92-8bc2-48ac-a1cd-7d4799e61343

राघव का घर भी लाइट्स से हुआ रौशन

वहीं दिल्ली में भी दूल्हे मियां राघव का घर शादी के लिए पूरी तरह सज गया है। हालांकि कपल की शादी उदयपुर में होगी। 23 और 24 सितंबर को राघव और परिणीति की शादी के सभी फंक्शन होटल लीला पैलेस में हैं। हालांकि मेहंदी सेरेमनी की रस्म दिल्ली में होगी। जिसकी जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CxVh8qNyRYb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=87369dde-af4a-4e9d-a1dc-6f024761d838

परिणीति और राघव की शादी में कब और क्या-क्या फंक्शन होंगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव का चूड़ा समारोह 23 सितंबर को सुबह 10 बजे शुरू होगा और उसके बाद दोपहर को वेलकम लंच होगा। परिवार शाम को ‘लेट्स पार्टी लाइक 90s’ थीम पर एक ग्रैंड पार्टी में शामिल होंगे। ये फंक्शन ताज लेक पैलेस में होंगे। 24 सितंबर को परिणीति और राघव द लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधेगे जहां शादी की रस्मों के बाद एक रिसेप्शन भी होगा। परिणीति ने असेरेमनी के लिए मनीष मल्होत्रा ​​का आउटफिट चुना है और उनका मनीष के घर बार-बार आना-जाना इस बात को पुख्ता करता है कि वह मनीष मल्होत्रा ​​के आउटफिट में ब्राइड बनेंगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments