29 C
New Delhi
Sunday, April 14, 2024
होममनोरंजनकॉलेज में कुछ ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये मशहूर स्टार, तस्वीरें...

कॉलेज में कुछ ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये मशहूर स्टार, तस्वीरें देखकर पहचानना होगा मुश्किल!

नई दिल्ली।

फिल्म स्टार्स अपने फैंस के कारण ही दुनियाभर पर राज करते हैं। फैंस भी अपने चहेते स्टार्स की प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी से जुड़ी हुई सभी बातें जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड के कुछ फेमस स्टार्स की कॉलेज की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। शाहरुख खान से लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कृति सेनॉन की ये कॉलेज फोटोज बहुत ही रेयर हैं। इन तस्वीरों में फैंस भी अपने फेवरेट स्टार्स को पहचान पाने में काफी जद्दोजहद कर रहे हैं।

कॉलेज में मस्तमौला थे शाहरुख खान
कॉलेज के दिनों में शाहरुख खान काफी मस्तमौला हुआ करते थे। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ग्रे कलर के सूट में नजर आ रहे शाहरुख अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण की चार्मिंग स्माइल
बचपन से ही दीपिका पादुकोण की चार्मिंग स्माइल पर हर कोई फिदा हो जाता था। कॉलेज के दिनों में भी दीपिका बहुत खूबसूरत लगती थीं।

कार्तिक आर्यन की कॉलेज फोटो
कार्तिक आर्यन यूं तो आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर बन गए हैं। लेकिन कॉलेज के दिनों में भी वह काफी हैंडसम दिखते थे। इस तस्वीर में कार्तिक अपने दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

कॉलेज में ताहिरा को दिल दे बैठे थे आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की यह तस्वीर कॉलेज के दौरान की है। इस तस्वीर में आयुष्मान को पहचान पाना फैंस के लिए भी काफी मुश्किल है।

दोस्तों के साथ कृति सेनॉन
एक्ट्रेस कृति सेनॉन ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। इस तस्वीर में कृति अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो में कृति अपने कंधे पर काले रंग का बैग भी नजर आ रही हैं

विदेश में पढ़े हैं रणवीर सिंह
एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी ग्रेजुएशन विदेश से पूरी की है। यह तस्वीर रणवीर की ग्रेजुएशन सेरेमनी की है। इस फोटो में एक्टर ब्लैक कैप लगाकर पोज दे रहे हैं।

नसीरुद्दीन शाह को पहचनना है मुश्किल
इस तस्वीर में नसीरुद्दीन शाह को पहचानना काफी मुश्किल है। फोटो में एक्टर एक प्ले में अपना रोल निभाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments