नई दिल्ली।

भारत में लोगों की क्रिएटिविटी का जलवा न केवल उनके जुगाड़ में बल्कि उनकी कार मोडिफिकेशन में भी दिखाई देता है। हाल ही में एक बेहद रोचक कार मोडिफिकेशन वीडियो ने देश के लोगों का ध्यान खींचा है। इसमें टाटा इंडिका कार को शानदार तरीके से मोडिफाई करते हुए 2 डोर वर्जन में बदल दिया गया। यह मोडिफाई कार दुनिया की सबसे छोटी इंडिका बन गई है।

इस दो दरवाजों वाले Tata Indica का वीडियो “वसीम क्रिएशन” नाम के चैनल पर देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार को कैसे इसके छोटे व्हीलबेस वाले वर्जन में बदला गया है। इस मोडिफाइड Tata Indica के लंबाई में भी काफी कटौती की गई है।

मोडिफाइड कार में पिछले दरवाजे को हटा दिया गया है और इसके पिछले हिस्से को कार के बी पिलर से वेल्ड किया गया है। बम्परों को कारखाने में नहीं बदला गया है, बल्कि उनकी मरम्मत की गई है और फिर से उन्हें लगाया गया है। बाद में कार को तैयार बॉडीवर्क के साथ दिखाया गया है। इसका साइड प्रोफाइल में नए व्हील कवर जोड़े गए हैं। वीडियो में स्टॉक कार के आगे और पीछे के दरवाजों को मिला कर बनाया गया कस्टम दरवाजा भी देखा जा सकता है।

कार में सामने दोनों हेडलाइट्स बिल्कुल नई हैं और उन्हें डार्क कलर में पेंट किया गया है। वाहन की बाहरी थीम से मेल खाने के लिए कार के डैशबोर्ड को ब्लैक और सिल्वर कलर में डिजाइन किया गया है। इंटरनेट पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है और इसकी तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो कार एंथूजियस्ट्स और मोडिफाइड कार के दीवानों के लिए अवश्य देखने लायक है। इससे किसी को भी कार मोडिफिकेशन में रुचि होने की प्रेरणा मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *