29 C
New Delhi
Sunday, April 14, 2024
होमक्राइमदिल्ली में लुटेरों ने भारतीय सेना के अधिकारी से की लूटपाट, 2...

दिल्ली में लुटेरों ने भारतीय सेना के अधिकारी से की लूटपाट, 2 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली।

मालवीय नगर इलाके में तीन लोगों ने 48 वर्षीय भारतीय सेना के एक कर्नल की कथित तौर पर पिटाई की और उनका सामान लूट लिया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने आरोपियों में से एक से लाइटर मांगा जिसके बाद उसने उसे गाली देना शुरू कर दिया।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता विनीत महतो चाणक्यपुरी का निवासी है। बुधवार को मालवीय नगर पुलिस स्टेशन आया और शिकायत दर्ज कराई कि वह मंगलवार को एक सेमिनार में भाग लेने के बाद अपने दोस्त के साथ कार में मालवीय नगर के त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स गया था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि शिकायतकर्ता रात करीब 11.30 बजे त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स पहुंचा और वहां खड़े एक व्यक्ति से लाइटर मांगा।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता को चक्कर आ गया और बाद में पता चला कि उसकी कार से उसके दो मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड, मतदाता पहचान पत्र और 10,000 रुपये नकद गायब थे। डीसीपी ने कहा कि मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 394 (डकैती करने में जानबूझकर चोट पहुंचाना), 411 (बेईमानी से चोरी की संपत्ति प्राप्त करना) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

https://notdnews.com/now-this-italian-super-bike-will-be-made-in-india-will-be-exported-all-over-the-world/

चौधरी ने आगे कहा कि जांच के दौरान दो लोगों को पकड़ा गया, जिनकी पहचान चिराग दिल्ली निवासी मिथुन उर्फ ​​दीपक (22) और शेख सराय के जगदंबा कैंप निवासी मुकुल (28) के रूप में हुई है। उनके कब्जे से मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि तीसरा आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

जी-20:अब दिल्ली मेट्रो में पास की सुविधा, 200 रुपये में बनेगा पास और जितना मर्जी घूमो

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments