नई दिल्ली।

सोशल मीडिया पर आपको फनी से लेकर स्केयरी वीडियो तक देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियोज देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे तो कुछ को देखने के बाद आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी। ऐसा ही एक डरावना वीडियो इन दिनों लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में एक लड़की और एनाकोंडा को इतने नजदीक देखा गया कि आप उम्मीद भी नहीं कर सकते।

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा एनाकोंडा कोई छोटा-मोटा सांप नहीं था। बेहद विशाल एनाकोंडा इतने आराम से लड़की की गोद में सोया दिखा कि कोई यकीन नहीं कर पाया। ये एनाकोंडा काफी बड़ा था। अगर इसके साइज पर जाएं, तो शायद ये लड़की को पूरा का पूरा निगल सकता था। लेकिन इसने न तो लड़की पर अटैक किया और न ही लड़की को इससे डरते हुए देखा गया।

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इसमें एक लड़की अपने घर के बाहर बैठी नजर आई। उसके बेहद नजदीक में ही ये एनाकोंडा था। उसकी बॉडी से वीडियो जूम कर लड़की की गोद तक लाया गया है। तब नजर आया कि ये सांप बड़े आराम से लड़की की गोद में अपना सिर रखे हुए है। जिस तरह से कोई लवर अपना सिर प्रेमिका की गोद में रखता है, वैसे ही ये एनाकोंडा अपना सिर रखे था।

https://www.instagram.com/p/CwOug8VJDVD/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

आराम से खेलती रही लड़की

इतने बड़े सांप को दूर से ही देखकर कोई डर जाए। लेकिन इस लड़की पर इसका कोई असर नहीं था। वो आराम से अपने हाथ में टैब पकड़ कर गेम खेल रही थी। सांप ने भी लड़की को कुछ नहीं किया। जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया, वायरल हो गया। अभी तक लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है। कई ने कमेंट में लिखा कि ऐसा करना कोई बहादुरी नहीं है। सांप कब अटैक कर दे कुछ कहा नहीं जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *