25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमदेश-विदेशटूरिस्टों के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू हो रहा IRCTC का...

टूरिस्टों के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू हो रहा IRCTC का थाइलैंड टूर पैकेज, घुमाया जाएगा बैंकॉक- पटाया

नई दिल्ली।

IRCTC टूरिस्टों के लिए एक से बढ़िया एक टूर पैकेज पेश करता है। इन टूर पैकेजों के जरिए टूरिस्ट देश और विदेश के फेमस ट्रैवल डेस्टिनेशन की सैर करते हैं। अब IRCTC टूरिस्टों के लिए थाइलैंड का टूर पैकेज लाया है। भारत से हर साल लाखों-करोड़ों लोग थाइलैंड जाते हैं और यहां के समुद्री तटों का आनंद लेते हैं। थाइलैंड बेहद पॉपुलर टूरिस्ट और हनीमून डेस्टिनेशन है। अगर आपने अभी तक थाइलैंड की सैर नहीं की है, तो IRCTC के इस सस्ते टूर पैकेज के जरिए आप थाइलैंड घूम सकते हैं।

https://pbs.twimg.com/media/F1zXRtAX0AEK58Q?format=jpg&name=small

कब शुरू होगा थाइलैंड का टूर पैकेज?
IRCTC का थाइलैंड टूर पैकेज अक्टूबर में शुरू होगा। इस टूर पैकेज की शुरुआत 6 अक्टूबर को होगी। यह टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। इस टूर पैकेज में टूरिस्टों के रहने और खाने की व्यवस्था आईआरसीटीसी करेगा।

कहां से शुरू होगा यह टूर पैकेज?
IRCTC का थाइलैंड टूर पैकेज जयपुर से शुरू होगा। इस टूर पैकेज का नाम एक्जोटिक थाइलैंड है। टूर पैकेज में टूरिस्ट हवाई जहाज से यात्रा करेंगे। इस टूर पैकेज में बैंकॉक और पटाया डेस्टिनेशन कवर्ड होंगे। इस टूर पैकेज की बुकिंग टूरिस्ट आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए कर सकेंगे। इस टूर पैकेज के बारे में अभी आईआरसीटीसी ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है। इस टूर पैकेज का किराया क्या होगा इस बारे में ट्वीट में जानकारी नहीं दी गई है। गौरतलब है कि आईआरसीटीसी के टूर पैकेजों के जरिए टूरिज्म को बढ़ावा मिलता है और टूरिस्ट सस्ते में देश और विदेश की यात्रा करते हैं। आईआरसीटीसी भी अपने टूर पैकेजों को लेकर लगातार ट्वीट करता रहता है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments