25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमक्राइमदिल्ली के जैतपुर इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच में...

दिल्ली के जैतपुर इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली।

दिल्ली के जैतपुर थाना इलाके के हरिनगर वार्ड में बीती रात 11-12 बजे के बीच मामूली कहासुनी पर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों के अनुसार आरोपी युवक पड़ोस का ही रहने वाला है और महज छोटी सी बात पर हुए विवाद के चलते उसने युवक की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान श्याम गुप्ता के रूप में हुई है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार कुछ इदिन पहले मृतक श्याम गुप्ता का पड़ोस के रहने वाले प्रहलाद से मजाक-मजाक में विवाद हो गया था। इस दौरान उन्होंने प्रहलाद को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद उसने इसकी जानकारी अपने भाईयों को दी और फिर बदला लेने के उद्देश्य से प्रहलाद ने अपने भाईयों के साथ मिलकर श्याम की हत्या कर दी।

मृतक श्याम गुप्ता ट्रांसपोर्ट का काम करता था और महज 2 साल पहले ही सोनी गुप्ता के साथ उनकी शादी हुई थी। श्याम की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना के चश्मदीद सनी बघेल ने बताया कि रविवार रात 11:30 बजे के करीब श्याम गुप्ता को गली के ही रहने वाले दो भाइयों प्रहलाद और गुलशन ने मारा है, जिसमें बड़े भाई प्रहलाद ने मृतक श्याम के शरीर को पकड़ रखा था और छोटे भाई गुलशन ने चाकू से श्याम पर हमला कर दिया ।हम आनन-फानन में श्याम को अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments