24.1 C
New Delhi
Wednesday, February 28, 2024
होमक्राइममजदूर कमर के नीचे दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा अस्पताल, एक्सरे निकाला...

मजदूर कमर के नीचे दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा अस्पताल, एक्सरे निकाला तो डॉक्टरों की थम गई सांसें

राजस्थान के बीकानेर शहर में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक मजदूर जिसका नाम रामकुमार है उसके गुप्तांग से डॉक्टरों की टीम ने 7 इंट लंबा और 3 इंच चौड़ा प्लास्टिक का एक केन निकाला है। फिलहाल उसकी सर्जरी की गई है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। मामला हैरान करने वाला है और अब वहां की थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल रामकुमार को कमर के नीचे दर्द की शिकायत हो रही थी। जिसके चलते ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब डॉक्टरों ने उसका एक्सरे करा कर देखा तो उनकी सांसें थम गईं। उसकी एक्सरे रिपोर्ट में कमर के नीचे गुप्तांग में एक केन जैसी चीज देख डॉक्टर भी सन रह गए।

पुलिस की पूछताछ में मजदूर रामकुमार ने बताया कि वह मूल रूप से यूपी का रहने वाला है लेकिन कुछ समय से राजस्थान के बीकानेर और भरतपुर में मजदूरी कर रहा है। कुछ दिनों से वह बीकानेर के जेएनवीसी थाना इलाके में खाना बदोश तरीके से रह रहा था। और मजदूरी कर रहा था। उसने बताया कि तीन दिन पहले वह घर से नजदीक जंगल में सुबह शौच के लिए गया था तो वहां कुछ दबंगों से झगड़ा हो गया। उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसके गुप्तांग में वहीं पड़ा हुआ एक जूस का केन घुसेड़ दिया और उसे वहीं पटक कर चले गए। वह जैसे-तैसे घर पहुंचा और बेहोश हो गया। कुछ जानने वालों ने उसकी हालत देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के एक्सरे लेने के बाद पता चला कि उसके साथ हैवानियत हुई है। डॉक्टरों ने इलाज कर फिलहाल केन को निकाल दिया है। पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments