16.1 C
New Delhi
Tuesday, February 27, 2024
होमदेश-विदेशPushpa 2 का छा गया डायलॉग, अल्लू ने दिया सरप्राइज, कहा-'सब कुछ...

Pushpa 2 का छा गया डायलॉग, अल्लू ने दिया सरप्राइज, कहा-‘सब कुछ 1 ही रूल…’

नई दिल्ली।

प्रभास की ‘सालार’, रजनीकांत की ‘जेलर’, थालापति विजय की ‘लियो’कई साउथ की बड़ी फिल्में लाइन में हैं। लेकिन इन सबसे ज्यादा यदि किसी फिल्म का लोग इंतजार कर रहे हैं तो वह है ‘पुष्पा 2’। अल्लू अर्जुन की फिल्म को हाल ही में मोस्ट अवेटेड मूवी की लिस्ट में पहला स्थान मिला है। सुकुमार निर्देशित फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए सभी इंतजार कर रहे हैं। अब इस ​बीच अल्लू ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। दरअसल, उन्होंने बिना किसी पूर्व सूचना के एक इवेंट के दौरान ‘पुष्पा 2’का डायलॉग बोलकर सभी को चौंका दिया। अब इंटरनेट पर ‘पुष्पा 2’ का डायलॉग ​तेजी से वायरल हो रहा है।

सुकुमार निर्देशित ‘पुष्पा: दि राइज’ 17 दिसम्बर 2021 को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि मेकर्स को इसके सैकंड पार्ट की घोषणा करनी पड़ी। ‘पुष्पा’ने 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था और फिल्म के गाने भी बेहद हिट रहे थे। अब फिल्म के दूसरे भाग को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता बनी हुई है।

मैं यहां ‘पुष्पा 2’…

अल्लू अर्जुन हाल ही हैदराबाद में फिल्म ‘बेबी’ की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान जैसे ही वे स्टेज पर पहुंचे तो उन्हें देखकर पब्लिक उत्साहित हो गई। सभी ‘पुष्पा’ को लेकर हूटिंग करने लगे। इस पर अल्लू ने कहा कि वे यहां ‘पुष्पा 2’ की बात करने नहीं आए हैं। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को फिल्म की एक लाइन कहने से रोक नहीं पा रहा हूं।’ इसके बाद उन्होंने तेलुगु में ‘पुष्पा 2’ से एक डायलॉग बोला। जिसका हिंदी में अर्थ है, ‘सब कुछ एक ही रूल की वजह से है और वह है पुष्पा रूल’ यह सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग काफी खुश हो गए।

बता दें कि ‘पुष्पा 2’ अगले साल 2024 में रिलीज होगी। फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म में आइटम डांस के लिए उर्वशी रौतेला और दिशा पाटनी के नाम की चर्चा है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments