29 C
New Delhi
Sunday, April 14, 2024
होमटेक्नोलॉजीनोकिया 1100 मैक्स 5जी: नोकिया ने बिगाड़ दिया आईफोन का खेल! 64MP...

नोकिया 1100 मैक्स 5जी: नोकिया ने बिगाड़ दिया आईफोन का खेल! 64MP कैमरे के साथ 6400mAh का बैटरी बैकअप

नई दिल्ली।

नोकिया के नए फोन 1100 मैक्स 5जी ने आईफोन का खेल बिगाड़ दिया है। यह फोन सस्ते में बेहतरीन फीचर के साथ लोगों को काफी लुभा रहा है। नोकिया एक तकनीकि से जुड़ी बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास अच्छा खासा काफी लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेको मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं। और नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के मोबाइल फोन को पसंद किया है। नोकिया कंपनी की विशेष क्वालिटी है कि यह कंपनी अच्छे मोबाइल फोन बनाती है।

नोकिया ने जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च किया है ग्राहको की मानो भीड़ सी लगनी शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धाकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम नोकिया 1100 मैक्स 5जी है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है।

यह नोकिया डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगर। नोकिया 1100 मैक्स 5जी के कैमरे में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया के इस फोन में 6200mAhजूस बॉक्स है। नोकिया हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत सकता है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments