25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमव्यापारIJM Toyota गुरुग्राम ने हाइब्रिड कार ड्राइव के साथ पहली वर्षगांठ का...

IJM Toyota गुरुग्राम ने हाइब्रिड कार ड्राइव के साथ पहली वर्षगांठ का मनाया जश्न

IJM के आतिथ्य सत्कार और यादगार अनुभव की हुई प्रशंसा

दिल्ली-एनसीआर के पसंदीदा टोयोटा डीलर IJM ने सेवा का एक वर्ष किया पूरा

दिल्ली।

दिल्ली एनसीआर में टोयोटा वाहनों के अग्रणी डीलर पार्टनर IJM Toyota गुरुग्राम ने अपने मूल्यवान हाइब्रिड कार ग्राहकों के लिए एक अद्वितीय “लेट्स गो हाइब्रिड” काफिले ड्राइव के साथ अपनी पहली वर्षगांठ को भव्य शैली में मनाया। रविवार, 24 दिसंबर, 2023 को आयोजित इस कार्यक्रम ने प्रतिभागियों को IJM Toyota गुरुग्राम के असाधारण आतिथ्य से प्रभावित किया और यादगार अनुभव बनाने पर ध्यान केंद्रित किया।

इस ड्राइव को हीरो होंडा चौक पर IJM Toyota गुरुग्राम की नई लॉन्च की गई वर्कशॉप से हरी झंडी दिखाई गई, जो इनोवेशन और विस्तार के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। अपने संबोधन में, सीईओ श्री हिमांशु जयसिंघानी ने कार्यशाला के लिए एक “विशेष संपत्ति” के रूप में अपना दृष्टिकोण साझा किया, जहां हर साल नई अवधारणाओं और उत्पाद इनोवेशनों का प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने हाइब्रिड कॉन्वॉय ड्राइव की भावना को दोहराते हुए ग्राहक यात्रा को न केवल निर्बाध बल्कि मनोरंजक और जानकारीपूर्ण बनाने के लिए अपने समर्पण पर जोर दिया।

श्री जयसिंघानी ने 2024 में उल्लेखनीय बिक्री आंकड़े हासिल करने और ग्राहक संतुष्टि से अधिक होने पर विश्वास व्यक्त किया। शीर्ष उपभोक्ता रेटिंग बनाए रखने और बिक्री एवं सेवा में निर्विवाद अग्रणी बनने पर उनका ध्यान IJM Toyota गुरुग्राम की उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

हाइब्रिड कॉन्वॉय ड्राइव अपने आप में रोमांच और मनोरंजन का एक आनंददायक मिश्रण था। प्रतिभागियों ने अपनी Toyota हाइब्रिड कारों में मार्ग पर चलने का आनंद लिया, हाइब्रिड प्रौद्योगिकी के पर्यावरणीय लाभों की सराहना करते हुए खुली सड़क के रोमांच का अनुभव किया। स्टैंड-अप कॉमेडी और एक शानदार क्रिसमस ब्रंच ने उत्सव के माहौल में चार चांद लगा दिए, जिससे इसमें शामिल सभी लोगों के लिए स्थायी यादें बन गईं। सीईओ श्री हिमांशु जयसिंघानी ने मेक इन इंडिया के प्रयासों की सराहना की, जिसके तहत सभी वाहन पार्ट्स अब भारत में टोयोटा बैंगलोर में उपलब्ध हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments