24.1 C
New Delhi
Wednesday, February 28, 2024
होममनोरंजन'दिल्ली के सुल्तान' के लिए मैंने 200 से ज्यादा आउटफिट पहनें, बालों...

‘दिल्ली के सुल्तान’ के लिए मैंने 200 से ज्यादा आउटफिट पहनें, बालों के साथ किए एक्सपेरिमेंट: मौनी रॉय

नई दिल्ली।

एक्ट्रेस मौनी रॉय, जो अपनी पहली स्ट्रीमिंग सीरीज ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें एक बेहद स्टाइलिश किरदार निभाने का मौका मिला, जिसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। अपने किरदार के लिए उन्हें 200 आउटफिट्स और अपने बालों के साथ कई सारे एक्सपेरिमेंट करने पड़े।

मौनी क्लासिक, खूबसूरत ड्रेस और हेयर-स्टाइल के साथ रेट्रो वाइब अपनाती नजर आएंगी। ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ अर्नब रे की किताब ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली: असेंशन’ पर बेस्ड है। यह स्ट्रीमिंग के लिए बनाई गई एक लार्जर देन लाइफ मास एंटरटेनर है। इसमें अनुप्रिया गोयनका, हरलीन सेठी और महरीन पीरजादा के साथ ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, अनुभवी अभिनेता विनय पाठक और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अपने लुक और किरदार के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा, ”हर एक लड़की को सजने-संवरने और एकदम अलग दिखने में मजा आता है। ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में मुझे नयनतारा के रूप में हर एपिसोड में अपनी स्टाइल और कलर स्कीम का बदलने का मौका मिला। किरदार के लिए परफेक्ट लुक ढूंढना बेहद मुश्किल काम है और मैंने 200 से ज्यादा आउटफिट्स पहने हैं और अपने बालों के साथ भी कई एक्सपेरिमेंट किए है।” उन्होंने आगे कहा, ”10 से ज्यादा टेस्ट-लुक आजमाने के बाद, आखिरकार हमें वह मिल गया जो हम चाहते थे। नयनतारा अपने तरीके से कहानी में काफी ग्लैमर और चमक लाती हैं। यह पहली बार है जब मैं 60 के दशक का लुक अपना रही हूं और दर्शकों को मेरा यह पक्ष दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।” ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ 13 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments