29 C
New Delhi
Sunday, April 14, 2024
होमदेश-विदेशकिसके बच्चे की मां बनने वाली हैं इलियाना डीक्रूज? एक्ट्रेस ने बाॅयफ्रेंड...

किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं इलियाना डीक्रूज? एक्ट्रेस ने बाॅयफ्रेंड का चेहरा किया रिवील

नई दिल्ली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। वो अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी इन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच ‘रुस्तम’ फेम एक्ट्रेस के बच्चे के पिता को लेकर सस्पेंस बरकरार था। उन्होंने अब तक इसका खुलासा नहीं किया था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड का चेहरा रिवील कर दिया है। इसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं। ये कोई इंडियन नहीं बल्कि विदेशी है।

इलियाना ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो

इलियाना ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने बच्चे के पिता की पहचान गुप्त रखने की बात भी कही थी। साथ ही होने वाले बच्चे के पिता से जुड़ी कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की थी। ये सस्पेंस बरकरार था, जिसे अब खुद एक्ट्रेस ने ही तोड़ दिया है। लोग उनके बच्चे के पिता के साथ-साथ शादी के बारे में भी जानने के लिए उतावले है। प्रेग्नेंट एक्ट्रेस बीती रात बॉयफ्रेंड के संग डेट नाइट के लिए गई थीं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। इन तस्वीरों में वो उस विदेशी शख्स के साथ पोज देते और रोमांटिक नजर आ रही हैं। ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी हैं और लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
इलियाना के बॉयफ्रेंड का चेहरा दिखाने के बाद लोग उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘इंडिया में लड़के मर गए थे?’ दूसरे ने लिखा, ‘इतना सस्पेंस किस चीज का था भाई।’ तीसरे ने लिखा, ‘ये इंडिया की हीरोइनों को इंडियन लड़के पसंद नहीं क्यों?’ चौथे ने लिखा, ‘फिर से ये अंग्रेज देश का धन लूटकर ले गए।’ इसी तरह से लोग सोशल मीडिया पर इलियाना के बॉयफ्रेंड को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले खबरे थीं कि इलियाना, कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। इनके अफेयर की खबरें तब शुरू हुईं जब उन्हें 2022 में मालदीव में कौटरीना, विक्की कौशल, सेबेस्टियन और अन्य लोगों के साथ छुट्टियां मनाते देखा गया था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments