25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमदेश-विदेशफिल्म ब्रो ने 2 दिन में निकाला पूरा बजट, 160 करोड़ की...

फिल्म ब्रो ने 2 दिन में निकाला पूरा बजट, 160 करोड़ की बॉलीवुड मूवी को पछाड़ा

नई दिल्ली।

पावर स्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज की ब्रो ने सिनेमाघरों में शानदार शुरुआती की है और पहले वीक के तीन दिनों में ये मूवी उम्मीदों पर खरी उतरी। समीक्षकों और दर्शकों से मिले-जुले रिव्यू के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कुछ ही दिनों में दुनिया भर में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। ब्रो के लिए असली परीक्षा अब शुरू होती है और यह देखना होगा कि फिल्म सप्ताह के दिनों में अपनी जगह कैसे बनाए रखती है, जो इसका थ्रिएटिकल रन निर्धारित करेगा।

ब्रो ने दुनिया भर में पहले दिन शानदार शुरुआत की और शुरुआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म ने रविवार को अपने कलेक्शन में लगभग 20 करोड़ रुपए और जोड़ लिए हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म ने भारत में 16 करोड़ रुपए की नेट कमाई की है और इससे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन का कुल कलेक्शन 63.1 करोड़ रुपए हो गया है। ब्रो ने 30 जुलाई को 67.45 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। अब सभी की निगाहें सप्ताह के आगे के दिनों में इसके प्रदर्शन पर हैं। ब्रो पहली बार पवन कल्याण और उनके भतीजे साई धर्म तेज को एक फिल्म के लिए एक साथ लाई है।

वैसे आपको बता दें कि जब ब्रो रिलीज हुई है तबसे बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का सैलाब सा गया है। जहां ओपेनहाइमर, बार्बी, मिशन इम्पॉसिबल 7 और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी चर्चा में हैं तो वहीं ब्रो ने भी अब लाइमलाइट लेनी शुरू कर दी है। यह एक फिल्म ऐसी है, जिसका भले ही प्रमोशन सुनने को न मिला हो लेकिन रिलीज के बाद लोग इसे देखने के लिए थिएटर की ओर खिंचे चले आ रहे हैं। साउथ स्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज की ब्रो का 3 दिन का कलेक्शन हैरान कर देने वाला है।

फिल्म को 50 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था और इसने अपनी लागत 2 दिन में ही पूरी निकाल ली है और इसकी निगाहें 100 करोड़ के कलेक्शन पर हैं। वहीं इसने 160 करोड़ के बजट से बनी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को कहीं पीछे छोड़ दिया है। दोनों ही फिल्में एक ही डेट पर आई थी लेकिन साउथ मूवी जो कम बजट में बनी उसने 3 दिन में 63 करोड़ कमाए और बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्म अब भी 50 करोड़ नहीं कमा सकी। आलिया- रणवीर की फिल्म ने 3 दिन में महज 46 करोड़ रुपए ही कमाए है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments