होमक्राइमभजनपुरा मर्डर केस: मुख्य आरोपी समीर गिरफ्तार, माया गैंग के बिलाल को...

भजनपुरा मर्डर केस: मुख्य आरोपी समीर गिरफ्तार, माया गैंग के बिलाल को भी पुलिस ने पकड़ा

नई दिल्ली।

दिल्ली के भजनपुरा में हुए हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी समीर, जिसे माया के नाम से भी जाना जाता है, को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। समीर वही व्यक्ति है जो डॉन बनने के लिए इंस्टाग्राम पर हथियारों के साथ वीडियो शेयर करता था। स्पेशल सेल ने हत्या मामले में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद किया है। इसके अलावा, पुलिस ने माया गैंग के सदस्य बिलाल गनी, जिसे मल्लू के नाम से भी जाना जाता है, को भी गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस के उत्तर पूर्व जिले के डीसीपी जॉय एन तिर्की ने बताया कि भजनपुरा हत्याकांड में बिलाल गनी यानी मल्लू (18 वर्ष) नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसे रात को लगभग 2 बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ लिया गया। गिरफ्तार आरोपी अपने अन्य चार साथियों के साथ था, जो मृतक और घायल व्यक्तियों के साथ रोड रेज में शामिल थे।

बावर्ची और बिरयानी की खोज जारी

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में बताया कि भजनपुरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी को स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश जारी है। आगे की जांच भी जारी है। सूत्रों के अनुसार हाल ही में माया, जिसका असली नाम समीर है, बाल सुधार गृह में भी पुलिस प्रशासन के लिए सिरदर्द बना था। माया अपराधिक दुनिया में बादशाह बनने की इच्छा रखता है। बताया गया कि माया की गैंग ने दिल्ली में आतंक मचाया है। हत्या के मामले में माया के अलावा बावर्ची और मामा बिरयानी की भी पुलिस तलाश में है। बता दें कि मंगलवार रात को माया गैंग के सदस्यों ने अमेजन के सीनियर मैनेजर हरप्रीत की मामूली कहासुनी के बाद हत्या कर दी थी। इस हत्या केस में सीसीटीवी फुटेज के साक्ष्य के बाद दिल्ली पुलिस ने माया गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी में जुटी है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments