बीसीसीआई कोच केके शर्मा व 95 वर्षीय एथलीट भगवानी देवी डागर उमंग 3.0 में होंगे शामिल

एथलेटिक मीट में छात्रों को खेल और उसकी क्षमताओं से अवगत कराया जाएगा

नई दिल्ली।

दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल एज वार्षिक स्कूल एथलेटिक मीट “उमंग 3.0” शनिवार, 4 नवंबर, 2023 को सुबह 10:00 बजे स्कूल के मैदान में आयोजित की जाएगी। यह कार्यक्रम खेल भावना, सौहार्द और प्रतिस्पर्धा के आनंद से भरा होगा। इस कार्यक्रम को विशेष बनाने के लिए उमंग 3.0 में प्रतिष्ठित अतिथियों को आमंत्रित किया गया है।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोच श्री केके शर्मा उपस्थित लोगों के साथ अपने खेल अनुभव और ज्ञान को साझा करेंगे। उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से हमारे युवा एथलीटों को प्रेरित करेगी और कार्यवाही में क्रिकेट उत्कृष्टता को जोड़ेगी।

विशिष्ट अतिथि के तौर पर एथलीट भगवानी देवी डागर की उपस्थिति रहेगी, जो 95 वर्ष की उल्लेखनीय उम्र में भी समर्पण और दृढ़ता का एक उदाहरण पेश कर रही हैं। एक विश्व चैंपियन के रूप में उन्होंने यह साबित किया है कि सफलता के लिए उम्र कोई बाधा नहीं है। उनकी उपस्थिति निस्संदेह छात्रों को अपने सपनों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करेगी।

दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल एज के बारे में:

दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल एज एक अग्रणी शैक्षणिक संस्थान है जो समग्र विकास और शैक्षणिक उत्कृष्टता पर जोर देता है। उमंग 3.0 एक वार्षिक खेल आयोजन है जो युवा प्रतिभाओं को निखारने की स्कूल की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *