29 C
New Delhi
Sunday, April 14, 2024
होमपॉलिटिक्ससर्वजन हिताय- सर्वजन सुखाय संकल्प यात्रा: कांग्रेस पर बरसे आकाश आनंद, कहा...

सर्वजन हिताय- सर्वजन सुखाय संकल्प यात्रा: कांग्रेस पर बरसे आकाश आनंद, कहा ‘राज्य में 108 रुपये लीटर पेट्रोल महँगाई पर कांग्रेस का दोहरा चरित्र दर्शाता है’

नई दिल्ली।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती के आव्हान पर धौलपुर से प्रारंभ हुई सर्वजन हिताय- सर्वजन सुखाय संकल्प यात्रा मंगलवार को सुबह 9 बजे बानसूर से शुरू होकर कोटपूतली, पाटन, नीमकाथाना शुरू होकर झुन्झुनू पहुँची। हज़ारों की भीड़ में मौजूद समर्थकों ने आकाश आनंद का स्वागत किया। आज की 239 किलोमीटर यात्रा में 1000 मोटरसायकिल और 500 कारों का काफ़िला था। 

खेतड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने कहा, “राजस्थान की कांग्रेस और भाजपा आई सरकारों ने आजतक खेतड़ी को ज़िला का दर्जा नहीं दिया  है जबकि खेतड़ी अपने समय में राजस्थान की दूसरी नम्बर की रियासत रही है।अगर आप बसपा को आगे आने वाले आम चुनाव में विजयी बनाकर जयपुर भेजेंगे तो बसपा यहाँ पर कॉपर इंडस्ट्री को दोबारा जीवित करने की कोशिश करेगी। राजस्थान की कांग्रेस सरकार आजतक पेट्रोल के दाम नहीं कम कर पाई है,आज यहाँ पेट्रोल 108 ₹ / लीटर बिक रहा है। कांग्रेस ने 2018 के मैनिफेस्टो में कहा था की वो महँगाई कम करने के लिए सख्त कदम उठाएगी, अब जब 4 साल बाद इलेक्शन सर पर हैं तो  इन्फ्लेशन रिलीफ कैम्प के नाम पर सिर्फ 1 कैम्प लगा देने से क्या महँगाई कम हो जाएगी?”

श्री डॉ. अशोक सिद्धार्थ, पूर्व राज्यसभा सांसद एवं केंद्रीय कॉर्डिनेटर, ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,”खेतड़ी के लोगों ने हमेशा जे बहुजन समाज पार्टी को मज़बूत करने का काम किया है, जिसका परिणाम ये निकला कि जहाँ पर हमेशा भाजपा या कांग्रेस के विधायक बनते थे, वहाँ बहुजन समाज पार्टी का 2013 में खेतड़ी वालों ने विधायक बनाया है। आगामी विधानसभा चुनाव में अगर उत्तरप्रदेश की तरह आदरणीय बहनजी की सरकार में खेतड़ी विधानसभा को अन्याय मुक्त बनाना चाहते हैं, अपराध और भ्र्ष्टाचार मुक्त बनाना चाहते हैं, और खेतड़ी को विकास युक्त करना चाहते हैं तो बसपा का विधायक बनाना होगा।”

इस विशाल सभा में इंजी रामजी गौतम, राज्य सभा सांसद एवं केंद्रीय कॉर्डिनेटर, ने कहा, “राजस्थान के अंदर “सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय संकल्प यात्रा ” निकालने का मतलब है प्रदेश में गुंडाराज खत्म करना,जंगलराज खत्म करना । भाईचारा वाली सरकार को स्थापित करना इस यात्रा का मकसद है।”

इस विशाल सभा में प्रदेश प्रभारी प्रेम बारूपाल, सुमरत सिंह, प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा, पंकज मीणा, प्रदेश उपाध्यक्ष सीताराम मेघवाल, श्री हरि तेनगुरिया, सहित कई प्रमुख वरिष्ठ बसपा के नेता भी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments