नई दिल्ली।

काजोल हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में वकील की भूमिका में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं और एक के बाद एक बड़े बयान और खुलासे से लोगों को दंग कर रही हैं। इसी बीच काजोल ने इंडस्ट्री से अपने बेस्टफ्रेंड शाहरुख खान की पिछली रिलीज फिल्म ‘पठान’ को लेकर ऐसा सवाल पूछ दिया है, जिस पर विवाद खड़ा होता नजर आ रहा है। काजोल ने साफ किया कि वह ‘पठान’ का असली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानना चाहती हैं।

शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के साथ अपना शानदार कमबैक किया। इस मूवी ने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया। शाहरुख के फैंस के बेशुमार प्यार का ही नतीजा रहा कि फिल्म कई रिकॉर्ड ब्रेक करने में सफल साबित हुई। हालांकि इसे लेकर की गई काजोल की ताजा टिप्पणी इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त लाइमलाइट में है।

काजोल का शाहरुख से सवाल

द ट्रायल’ के प्रमोशन में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल से पूछा गया कि वह शाहरुख खान से अगर कोई सवाल पूछना चाहेंगी तो वह क्या होगा। इस पर काजोल ने जवाब दिया, ‘उससे क्या ही पूछूंगी यार। उसका सबकुछ तो है सोशल मीडिया पर।’ हालांकि थोड़ा सा सोचने के बाद काजोल ने शरारती अंदाज में जवाब दिया, ‘मैं पूछूंगी कि सच बताओ तुम्हारी फिल्म पठान ने असल में कितनी कमाई की थी।’ यह बोलकर काजोल हंसने लग जाती हैं।

कमेंट ने खड़ा किया बवाल

हालांकि यह स्पष्ट है कि वह मजाक कर रही थीं, लेकिन कुछ लोगों ने उनके मजाक को गलत समझ लिया और उन्होंने इसे चर्चा का विषय बना लिया। एक शख्स ने ट्विटर पर कमेंट कर लिखा, ‘इसका मतलब है कि इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि पठान कलेक्शन के बारे में कुछ गड़बड़ है।’ दूसरे ने कहा, ‘मुझे संदेह है कि कुछ गड़बड़ है। धन्यवाद काजोल मैम आपने हमें सुराग दिया’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *