16.1 C
New Delhi
Tuesday, February 27, 2024
होमदेश-विदेशफिक्की 18 जुलाई को सड़क सुरक्षा 2023 में कॉर्पोरेट्स की भूमिका और...

फिक्की 18 जुलाई को सड़क सुरक्षा 2023 में कॉर्पोरेट्स की भूमिका और फिक्की सड़क सुरक्षा अवार्ड पर सम्मेलन करेगा आयोजित

पार्टनर स्टेट ओडिशा की माननीय परिवहन, जल और वाणिज्य मंत्री, श्रीमती तुकुनी साहू का होगा मुख्य भाषण

संसद सदस्य श्री राजीव प्रताप रूडी का विशेष संबोधन भी सम्मेलन में रहेगा

नई दिल्ली।

फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) 18 जुलाई, 2023 को “सड़क सुरक्षा 2023 में कॉर्पोरेट्स की भूमिका” और “फिक्की सड़क सुरक्षा पुरस्कारों” पर एक सम्मेलन आयोजित करेगा। इस आयोजन का उद्देश्य पूरे भारत में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाना और कॉर्पोरेट पहल को बढ़ावा देना है। इस आयोजन के लिए ओडिशा पार्टनर स्टेट है।

सम्मेलन में ओडिशा सरकार की माननीय परिवहन, जल और वाणिज्य मंत्री श्रीमती तुकुनी साहू का मुख्य भाषण होगा। वह अपने संबोधन से सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने और इस उद्देश्य के लिए कॉर्पोरेट सरकार के साथ कैसे साझेदारी करने की उम्मीद हैं, इसके लिए ओडिशा सरकार द्वारा की गई विभिन्न पहलों पर प्रकाश डालने की संभावना है।

श्रीमती तुकुनी साहू के मुख्य भाषण के अलावा संसद सदस्य श्री राजीव प्रताप रूडी सम्मेलन में एक विशेष भाषण देंगे। सार्वजनिक नीति में अपने विशाल अनुभव और विशेषज्ञता के साथ श्री रूडी से सड़क सुरक्षा पर मूल्यवान अंतर्दृष्टि साझा करने और सभी सड़क उपयोगकर्ताओं के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने में सामूहिक प्रयासों के महत्व पर जोर देने की उम्मीद है।

सम्मेलन विचारशील नेताओं, उद्योग विशेषज्ञों, नीति निर्माताओं और कॉर्पोरेट्स को सड़क सुरक्षा प्रथाओं, इनोवेशन और रणनीतियों पर चर्चा करने और विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा। यह ज्ञान साझा करने की सुविधा प्रदान करेगा और देश भर में सुरक्षित सड़क नेटवर्क बनाने के लिए सहयोग को प्रोत्साहित करेगा।

इसके अलावा आयोजन के दौरान फिक्की द्वारा प्रतिष्ठित फिक्की सड़क सुरक्षा अवार्ड के माध्यम से अनुकरणीय कॉर्पोरेट पहलों का सम्मान किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments