होमपॉलिटिक्सभारतीय प्रशासनिक सेवा के राजस्थान कैडर के सेवानिवृत अधिकारी श्री यदुवेन्द्र माथुर...

भारतीय प्रशासनिक सेवा के राजस्थान कैडर के सेवानिवृत अधिकारी श्री यदुवेन्द्र माथुर के निधन के शोक में बीकानेर हाउस में शोक-सभा का आयोजन

नई दिल्ली।

राजस्थान कैडर के 1986 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत अधिकारी श्री यदुवेंद्र माथुर के निधन पर नई दिल्ली में एक शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसमें राजस्थान के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर श्री माथुर को श्रद्धांजली अर्पित की।

 बीकानेर हाउस में बुधवार को आयोजित इस शोकसभा में राजस्थान कैडर के वरिष्ठ अधिकारियों श्री वी.श्रीनिवासन, श्री संजय मल्होत्रा, श्री रजत कुमार मिश्रा, श्री तनमय कुमार, श्री नरेश पाल गंगवार, श्री राजीव सिंह ठाकुर, श्री राजेश कुमार यादव, श्री रोहित कुमार, , श्री प्रीतम वी. यशवंत और श्री मुक्तानंद अग्रवाल, श्री अभिमन्यु कुमारआदि ने स्वर्गीय यदुवेन्द्र माथुर के साथ बिताए अपने अनुभवों को व्यक्त किया। इस अवसर पर अतिरिक्त आवासीय आयुक्त श्रीमती अंजु ओमप्रकाश सहित राज्य सरकार अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहेे। 

उल्लेखनीय है कि श्री यदुवेन्द्र माथुर का निधन 4 मई, 2024 को चेन्नई में हृदय के आॅपरेशन के दौरान हुआ था। नीति आयोग में अतिरिक्त सचिव के पद के अलावा स्वर्गीय श्री माथुर ने राजस्थान वित्त निगम के सीएमडी, राजस्व खुफिया महानिदेशक, प्रमुख सचिव बजट, सचिव व्यय, उप सचिव वित्त और भीलवाड़ा कलेक्टर समेत अनेक पदों पर राजस्थान और भारत सरकार में अपनी सेवाएं दी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments