होमक्राइममहिला से 7 दिन तक रेप, दिल्ली में पीड़ित का कुक दोस्त...

महिला से 7 दिन तक रेप, दिल्ली में पीड़ित का कुक दोस्त गिरफ्तार

गर्म दाल से जलाया, शरीर पर चोट के 20 निशान,

नई दिल्ली।

दिल्ली में दार्जीलिंग की एक महिला के साथ उसके दोस्त ने दिल्ली में 7 दिन तक रेप किया। आरोपी ने न केवल पीड़ित को पीटा, बल्कि गर्म दाल डालकर टॉर्चर भी किया। घटना 30 जनवरी को सामने आई थी। दिल्ली के नेब सराय पुलिस स्टेशन में कॉल आया था, जिसमें बताया गया कि एक महिला को उसका पति पीट रहा है। इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। यहां पीड़ित महिला को बचाया और एम्स पहुंचाया। महिला के शरीर पर चोट के 20 निशान पाए गए। पुलिस ने आरोपी को 2 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान पारस (28) के रूप में हुई है। वह उत्तराखंड का रहने वाला है और दिल्ली में एक होटल में कुक था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 376 (रेप) और 377 (अननैचुरल सेक्स) के तहत मामला दर्ज किया है।

नौकरी के लिए बेंगलुरु जा रही थी महिला

पुलिस को महिला ने बताया कि महिला को नौकरी के लिए जनवरी के पहले हफ्ते में बेंगलुरु पहुंचना था। उसकी ट्रेन दिल्ली से होकर जानी वाली थी, इसलिए उसने पारस से मिलने का फैसला किया। पारस ने महिला को दिल्ली में ही रोक लिया और यही नौकरी ढूंढने में मदद के करने के लिए भी कहा। इसके बाद महिला दिल्ली में ही किराए के एक मकान में पारस के साथ रहने लगी। हालांकि जैसे-जैसे दिन बीतते गए, आरोपी ने महिला को टॉर्चर करना शुरू कर दिया।

पीड़ित 3-4 महीने से आरोपी के संपर्क में

पुलिस ने बताया कि महिला साउथ दिल्ली के नेब सराय इलाके के राजू पार्क में किराए के मकान में पारस के साथ करीब एक महीने से रह रही थी। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जीलिंग की रहने वाली है। वह फोन कॉल के जरिए आरोपी के संपर्क में आई थी। महिला और पारस में दोस्ती हो गई। महिला 3-4 महीनों से पारस के संपर्क में थी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments