25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होममनोरंजननिर्माता निर्देशक आनंद कुमार कोविड हीरो पद्म श्री जितेंद्र सिंह शंटी पर...

निर्माता निर्देशक आनंद कुमार कोविड हीरो पद्म श्री जितेंद्र सिंह शंटी पर बनाएंगे फिल्म

नई दिल्ली।

जिला गाजियाबाद, दिल्ली हाइट्स ,जुगाड़ एवं देसी कट्टे जैसे फिल्म का निर्देशन करने वाले आनंद कुमार दिल्ली के कोविड हीरो जितेंद्र सिंह शंटी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह जानकारी देते उन्होंने बनाया बताया कि कोविड पर एक फिल्म बनाने की उनकी योजना काफी पहले से थी। वह इस पर काम भी कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें दिल्ली के जितेंद्र सिंह शंटी के काम के बारे में पता चला।

वह उनसे मिलने दिल्ली आ गए यहां आकर जब उन्होंने उनकी पूरी जिंदगी जानी तो उन्हें लगा कि इनके ऊपर ही पूरी फिल्म बननी चाहिए कि किस तरह से इन्होंने दिल्ली में समाज सेवा की है और कोविड के समय कितने परिवारों की मदद की। जब लोग अपने फैमिली के दाह संस्कार से पीछे हट रहे थे तब जितेंद्र सिंह शंटी ने आगे आकर अपने हाथों से हजारों फैमिली का दाह संस्कार करवाया। उनके इन्हीं सेवाओ को देखते हुए भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री अवार्ड से नवाजा हैं
आनंद कुमार ने बताया कि जितेंद्र सिंह शंटी की पूरी जिंदगी प्रेरणादायक है। रोमांच से भरी हुई है जो दर्शकों को बहुत प्रभावित करेगी।

फिल्म की कहानी सौरभ एम पांडे लिख रहे हैं जो इससे पहले कश्मीर फाइल लिख चुके हैं। आनंद कुमार फिल्म्स के बैनर पर बनने वाली इस फिल्म के सह-निर्माता दर्शन राज एंटरटेनमेंट के सुखपाल सिंह हैं। फिल्म का नाम रजिस्टर्ड हो चुका है जिसका अनाउंसमेंट जल्दी ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस द्वारा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments