होमव्यापारIJM Toyota Gurugram की पहली वर्षगाँठ, नवरात्रि के पहले दिन की जाएगीं...

IJM Toyota Gurugram की पहली वर्षगाँठ, नवरात्रि के पहले दिन की जाएगीं 51 कार की डिलीवरी

गुरुग्राम।

IJM Toyota Gurugram अक्टूबर 2022 में अपनी स्थापना के बाद से अपनी पहली वर्षगांठ मना रहा है। इस महत्वपूर्ण अवसर पर ग्राहकों को 51 कारों की डिलीवरी की घोषणा की गई है।

MD श्री अंकुश मारवाह और अध्यक्ष Chairman श्री सी एस मारवाह ने ग्राहकों की संतुष्टि के लिए एक दूरदर्शी लक्ष्य निर्धारित किया है। ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के प्रति उनका अटूट समर्पण IJM Toyota Gurugram की वृद्धि की प्रेरणा रही है।

CEO श्री हिमांशु जयसिंघानी ने बिक्री और बिक्री के बाद की सेवा दोनों में ग्राहकों की संतुष्टि से लेकर पारदर्शी प्रतिबद्धताओं और समय पर सेवाओं जैसे प्रत्येक हर मानकों में सफलता हासिल की है।

श्री जयसिंघानी ने कहा, “ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हमारे परिचालन के मूल में बनी हुई है। हमारा लक्ष्य न केवल हर Toyota उपभोक्ता की अपेक्षाओं को पूरा करना है बल्कि उससे आगे बढ़ना है।”

डीलरशिप ने अपनी सेवा क्षमताओं को बढ़ाने की दिशा में पर्याप्त प्रगति की है। हीरो होंडा चौक पर स्थित नव विस्तारित वर्कशॉप अब प्रति दिन 60 कारों तक सेवा देने की क्षमता रखती है। यह विकास सभी Toyota उपभोक्ताओं के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में IJM Toyota Gurugram की स्थिति को मजबूत करता है।

श्री अंकुश मारवाहा ने कहा, “यह पिछला वर्ष हमारी टीम के समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण रहा है। हम ग्राहक की संतुष्टि में नए मानक स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

IJM Toyota Gurugram के एक ग्राहक, मनोज कुमार शर्मा ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “मेरी जरूरतों को समझने और एक अनुरूप समाधान प्रदान करने के लिए कर्मचारियों का समर्पण वास्तव में सराहनीय था। IJM Toyota Gurugram ने मेरा विश्वास जीता है, और मैं उनके साथ लंबे समय तक सहयोग की आशा करता हूं।”

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments