24.1 C
New Delhi
Wednesday, February 28, 2024
होमदेश-विदेशमहिलाओं के अंडरगारमेंट्स पर महानायक का पुराना ट्वीट वायरल, किया जा रहा...

महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पर महानायक का पुराना ट्वीट वायरल, किया जा रहा ट्रोल

नई दिल्ली।

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो आए दिन किसी न किसी तरह से फैंस को कुछ न कुछ लिखते ही रहते हैं। महानायक कभी अपने पुराने दिनों को याद करते हैं तो कभी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें करते हैं। इसी बीच में महानयाक का एक ट्वीट वायरल हो है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसकी वजह से उन्हें अब ट्रोल होना पड़ रहा है। दरअसल इस ट्वीट में अमिताभ ने लॉन्जरी को लेकर सवाल पूछा था। इस ट्वीट पर लोग बहुत कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें बिग बी से ये उम्मीद नहीं थी।

महानायक के ट्वीट पर बवाल

अमिताभ बच्चन का वायरल हो रहा ट्वीट 2010 का है और उन्होंने इस ट्वीट में एक सवाल पूछा था। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था ‘अंग्रेजी भाषा में ब्रा एकवचन और पैंटी बहुवचन क्यों हैं?’ बिग बी का ये ट्वीट वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल

इस 13 साल पुराने ट्वीट के वायरल होते ही लोग हर कोई हैरान हैं और अब एक यूजर ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘अमितजी, यह आपका कैसा व्यवहार है?’ एक अन्य ने लिखा है, ‘आखिरकार आपको यही एक सबसे महत्वपूर्ण सवाल लगा?’ एक तीसरे यूजर ने लिखा है, ‘आप जैसे गरिमा वाले इंसान को इस तरह के सवाल पूछना शोभा नहीं देता, आपको इस पर माफी मांगनी चाहिए”। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक यूजर ने पोस्ट कर लिखा- ‘आखिरकार कोई तो जरूरी सवाल पूछ रहा है.’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘अच्छा सवाल बच्चन साहब, इसे केबीसी के अगले सीजन में आप पूछिएगा।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन लेकर लेकर आ रहे हैं। बिग बी ने हाल ही में केबीसी के सेट से तैयार होकर अपनी तस्वीर शेयर की थी। वहीं शो का टीजर भी रिलीज हो चुका है। फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही नाग अश्विन की एक फिल्म में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन लीड रोल में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments