छात्र अधिग्रहण और सहभागिता में आएगा परिवर्तन

नवोन्वेषी प्रवेश समाधानों के माध्यम से विकास को किया जाएगा उत्प्रेरित

नई दिल्ली।

उच्च शिक्षा के डिजिटल परिवर्तन में सबसे आगे अग्रणी प्रवेश प्रौद्योगिकी कंपनी सीटीपीएल गर्व से भोपाल में जागरण लेक यूनिवर्सिटी (जेएलयू) के साथ एक विशेष साझेदारी में अपने दूसरे वर्ष की सफल समापन की घोषणा करती है। यह रणनीतिक गठबंधन गुणवत्तापूर्ण प्रवेश के लिए नए मानक स्थापित करना जारी रखता है, जो छात्रों के लिए अद्वितीय अवसर प्रदान करने के लिए सीटीपीएल और जेएलयू दोनों की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

यह साझेदारी जेएलयू भोपाल के लिए एक नए युग की शुरुआत करती है, जो छात्र अधिग्रहण, जुड़ाव और समग्र शैक्षणिक उत्कृष्टता में अपनी क्षमताओं को बढ़ाती है। जेएलयू भोपाल के अध्यक्ष श्री अभिषेक मोहन गुप्ता ने संस्थान के छात्र अधिग्रहण और प्रतिधारण रणनीतियों को नया आकार देने में सीटीपीएल के असाधारण प्रदर्शन और अभिनव रणनीतियों को महत्वपूर्ण बताते हुए सहयोग के बारे में उत्साह व्यक्त किया। सीटीपीएल का अटूट समर्थन और परिवर्तनकारी समाधान प्रवेश खेल को नया आकार देने और अपने भागीदार संस्थानों के लिए तेजी से विकास को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में खड़े हैं।

अपने उद्यम-स्तरीय दृष्टिकोण के लिए प्रसिद्ध सीटीपीएल अपने मालिकाना प्रौद्योगिकी और प्लेटफार्मों द्वारा संचालित एंड-टू-एंड प्रवेश समाधानों में माहिर है, जो विश्वविद्यालयों और संस्थानो के लिए लीड अधिग्रहण से लेकर अंतिम शुल्क संग्रह तक व्यापक प्रबंधन की पेशकश करता है। सीटीपीएल रणनीतिक रूप से प्रमुख शहरों में स्थित 6+ परामर्श केंद्रों के साथ विश्वविद्यालयों को सशक्त बनाता है, जिससे लीड प्रोसेसिंग, रूपांतरण और छात्र प्रतिधारण क्षमता को बढ़ाने की सुविधा मिलती है। सीटीपीएल और जेएलयू भोपाल के बीच सहयोग, पारिस्थितिकी तंत्र और डेटा-संचालित रणनीतियों का लाभ उठाते हुए प्रवेश में एक अभिनव प्रतिमान का प्रतीक है।

सीटीपीएल के सीईओ विकास साहू ने कहा, “हमने जेएलयू भोपाल के साथ एक अविश्वसनीय यात्रा शुरू की है। यह विशेष साझेदारी छात्र अधिग्रहण अनुभव को परिष्कृत करने, छात्रों और संस्थानों दोनों को लाभान्वित करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। सीटीपीएल की प्रतिबद्धता उसके पर्याप्त निवेशों के माध्यम से स्पष्ट है, जो भागीदारों को अपेक्षाओं से अधिक उल्लेखनीय वृद्धि हासिल करने में सक्षम बनाती है।”

छात्र अधिग्रहण और ब्रांडिंग में जेएलयू भोपाल के साथ सीटीपीएल की साझेदारी के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया संपर्क करें: info@ctpl.io

सीपीटीएल के बारे में:

CTPL.io देश भर के विश्वविद्यालयों में प्रवेश के परिदृश्य में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए एक समर्पित मिशन पर है। लागत को कम करते हुए निवेश पर रिटर्न को अधिकतम करने पर रणनीतिक फोकस के साथ, सीटीपीएल ने प्रतिष्ठित भागीदार विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के लिए 50,000 से अधिक प्रवेश की सुविधा प्रदान की है। अपनी दूरदर्शी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में सीपीटीएल का लक्ष्य अगले 5 वर्षों में भागीदार विश्वविद्यालयों के लिए 1 मिलियन से अधिक प्रवेश सक्षम करना है, जिससे भारतीय शिक्षा पारिस्थितिकी तंत्र के नए युग में अभूतपूर्व वृद्धि हो।

जेएलयू भोपाल के बारे में:

यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी (जेएलयू) भोपाल मध्य भारत के सबसे तेजी से बढ़ते और सबसे अधिक सम्मानित विश्वविद्यालयों में से एक है, जो 8 देशों और भारत के 27 राज्यों के 2500 से अधिक छात्रों को 50+ डिग्री कार्यक्रम प्रदान करता है। जेएलयू भविष्य के ऐसे लीडर्स का पोषण करने में विश्वास करता है जिनके पास विश्व स्तर की सोच को बढ़ावा देते हुए स्थानीय स्तर पर कार्य करके मानव अस्तित्व के सभी क्षेत्रों को आकार देने के लिए ईमानदारी, दूरदर्शिता और धैर्य हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *