होमक्राइमशाहदरा के चार मंजिला मकान में लगी आग में दो बच्चे, एक...

शाहदरा के चार मंजिला मकान में लगी आग में दो बच्चे, एक महिला समेत चार की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली।

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके से गुरुवार को एक घर में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने की सूचना मिलने के तत्काल बाद फायर टेंडर और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। मौके पर दोनों एजेंसियों के अफसर व कर्मचारी मौजूद थे। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आग पर घंटों बाद काबू पा लिया गया।

भीषण आग की इस घटना में दो बच्चे, एक म​हिला समेंत चार लोगों की मौत अभी तक हुई है। जबकि आग में झुलसे पांच अन्य का उपचार अस्पताल में जारी है। मृतकों पहचान 30 साल के मनोज, 28 वर्षीय सुमन, सहित एक मेल और दूसरे फीमेल बच्चे की रूप में हुई है।

इस हादसे को लेकर एक स्थानीय निवासी शंकर लाल का कहना है, ”अंडरग्राउंड पार्किंग में खड़े वाहनों में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। कार में आग लगने के बाद बिल्डिंग में भी आग फैल गई। वहां कुछ बच्चे और वयस्क थे। ग्राउंड फ्लोर पर पार्किंग के साथ एक फैमिली रहती थी।

फायरकर्मियों-पुलिस ने नौ लोगों की बचाई जान

पूर्वी दिल्ली के चार मंजिला मकान में लगी भीषण आग को लेकर डीसीपी शाहदरा सुरेंद्र चौधरी का कहना है, “सुबह लगभग 5 बजकर 30 मिनट पर गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन को एक घर में भीषण आग लगने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस, फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस और पीसीआर वैन मौके पर पहुंचीं। 9 लोगों को बचाया गया और अस्पताल भेजा गया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments