होममनोरंजनफिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' के कलाकारों ने दिल्ली में किया...

फिल्म ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ के कलाकारों ने दिल्ली में किया प्रमोशन

नई दिल्ली।

अभिनेत्रियां- भाग्यश्री, निमरत कौर और राधिका मदान अपनी आनेवाली फिल्म ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ के प्रचार के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचीं। फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

होटल ‘द रॉयल प्लाजा’ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में निमरत ने कहा, ”सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ एक मनोरंजक सामाजिक थ्रिलर है, जिसमें बेला, सजिनी के लापता होने की जांच करती है। फिल्म का उद्देश्य महिलाओं के बारे में बात करते हुए सजिनी की पसंद पर सवाल उठाना और बच निकलना है। महिलाएं सिर्फ एक्सेसरीज, चीयर लीडर या अच्छी मां-बेटी-गर्लफ्रेंड बनने तक ही सीमित नहीं हैं, वे इससे कहीं ज्यादा हैं।”

वहीं भाग्यश्री ने कहा, ‘आज हम देख सकते हैं कि अवसाद और मानसिक आघात के मामलों में काफी वृद्धि हुई है, क्योंकि बच्चों को माता-पिता द्वारा वास्तविक दुनिया में चुनौतियों का सामना करना नहीं सिखाया जाता है, लेकिन जब वे वास्तव में बाहर निकलते हैं और दुनिया का सामना करते हैं, तो उन्हें इसका एहसास होता है। जबकि जमीनी हकीकत अलग है। बच्चों को जो सिखाया गया है और जो सच्चाई में फिट बैठता है, उसमें संतुलन बनाना कठिन है। इसलिए यह फिल्म मूल्यों और वास्तविकता के बीच संतुलन के बारे में बात करती है।’

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments