24.1 C
New Delhi
Wednesday, February 28, 2024
होममनोरंजनफाइटर टीज़र के इंटरनेट पर धूम मचाने के बाद करण सिंह ग्रोवर...

फाइटर टीज़र के इंटरनेट पर धूम मचाने के बाद करण सिंह ग्रोवर का लुक हुआ रिविल, स्क्वाड्रन लीडर के किरदार में आएंगे नजर

नई दिल्ली।

फिल्म फाइटर के जबरदस्त टीज़र ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई और देशभर में इसे लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। फिल्म का टीज़र यू-ट्यूब पर नंबर-1 पर पहुंच गया है। फाइटर के टीज़र से लोगों को दीवाना करने के बाद अब मेकर्स ने स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रूप में करण सिंह ग्रोवर के दमदार लुक से भी पर्दा उठा दिया है।

करण का लुक रिवील

https://www.instagram.com/p/C0vcrOAIzAY/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e9c8a326-a2e9-406f-b44b-cd76d01792b9

करण सिंह ग्रोवर स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के किरदार में दिखने वाले हैं, जिन्हें उनके कॉल साइन ‘ताज’ के नाम से जाना जाता है, जो प्रतिष्ठित एयर ड्रैगन्स यूनिट से स्क्वाड्रन पायलट के रूप में काम करते हैं। उनकी एक्टिंग किरदार को दमदार और आकर्षक दोनों बनाती है।

फिल्म के गाने भरेंगे जोश

फिल्म में कई सारे गाने हैं, जिनमें रोमांस, इमोशन और डांस के अलावा देशभक्ति की भावना भी देखने को मिलने वाली है। टीजर रिलीज के बाद से फैंस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की डायरेक्ट

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत ‘फाइटर’ एक सिनेमाई अनुभव है, जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो ‘फाइटर’ की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024 के साथ भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments