होमपॉलिटिक्सक्या आतिशी मांगेंगी माफी? पार्टी में शामिल होने के बयान पर बीजेपी...

क्या आतिशी मांगेंगी माफी? पार्टी में शामिल होने के बयान पर बीजेपी ने भेजा मानहानि का नोटिस

बढ़ सकती मुश्किलें

नई दिल्ली।

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं। बीजेपी ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है। और अपने बयान पर माफी मांगने को कहा है। दरअसल आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि उनके एक करीबी के जरिए बीजेपी ये प्रेशर डाल रही है कि वह उनकी पार्टी में शामिल हो जाएं।

बीजेपी के नोटिस पर आतिशी ने क्या कहा?

बीजेपी द्वारा मानहानि का नोटिस भेजे जाने पर आतिशी का बयान सामने आया है। आतिशी ने कहा, ‘उनका तो मकसद ही यही है कि किसी न किसी आरोप में ‘आप’ नेताओं को जेल भेजा जाए। उन्होंने तो जवाब दे ही दिया कि किसी तरह से हमें फंसाकर जेल भेजें। बीजेपी ऐसे ही ईडी-सीबीआई और मानहानि के पीछे छिपकर हमला कर रही है। मैंने तो कहा है कि जिसने मुझे अप्रोच किया, वो मेरा ही करीबी है।’

आतिशी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा था?

आतिशी ने कहा था कि उन पर बीजेपी को ज्वाइन करने का प्रेशर बनाया गया। अगर उन्होंने बीजेपी ज्वाइन नहीं की तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। आतिशी ने ये भी कहा था कि चुनाव से पहले आप के 4 नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। हालांकि आतिशी ने कहा था कि उन्हें एक करीबी के द्वारा बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया।

आतिशी ने कहा था कि प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना दिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं के वजूद को खत्म कर दिया जाए। लेकिन मैं बीजेपी को बता देना चाहती हूं कि हम केजरीवाल के सिपाही हैं। भगत सिंह के चेले हैं। जब तक आप के कार्यकर्ताओं में आखिरी सांस है, हम केजरीवाल के नेतृत्व में देश को बचाने का काम करते रहेंगे। आप सबको जेल में डाल दो, लेकिन लोग इस लड़ाई के लिए आगे आते रहेंगे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments