होमदेश-विदेशदिल्ली एयरपोर्ट ने यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी, दिल्ली मेट्रो के...

दिल्ली एयरपोर्ट ने यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी, दिल्ली मेट्रो के 8 स्टेशनों के गेट बंद

नई दिल्ली।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में किसानों के उग्र विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर यात्रियों के लिए एक एडवाइजरी जारी की। एडवाइजरी में यात्रियों से अपनी यात्रा की योजना बनाने और संभावित देरी और वैकल्पिक रूट्स के बारे में जानकारी पर नजर रखने को कहा गया है। इस बीच किसानों के दिल्ली की ओर कूच करने के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो के 8 स्टेशन पर एक या उससे अधिक प्रवेश और निकासी गेट मंगलवार को सुबह बंद कर दिए गए। हालांकि ये स्टेशन बंद नहीं हैं और यात्रियों को अन्य गेट के जरिए अंदर और बाहर जाने की अनुमति दी गई है।

दिल्ली एयरपोर्ट द्वारा जारी बयान में कहा गया है, “कृपया ध्यान रखें कि 13.02.2024 से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर किसानों के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के कारण, यातायात में बदलाव प्रभावी रहेगा। वाणिज्यिक वाहनों के लिए, यातायात प्रतिबंध और डायवर्जन 12.02.2024 से लागू किया जाएगा।” एडवाइजरी में यात्रियों से वैकल्पिक रूट्स के बारे में अपडेट्स जानकारी पर नजर रखने को कहा गया है।

एडवाइजरी में आगे कहा गया है, “समय पर आगमन सुनिश्चित करने के लिए हम यात्रियों को सुविधाजनक परिवहन विकल्प के लिए टर्मिनल 1 (T1) के लिए मैजेंटा लाइन या टर्मिनल 3 (T3) के लिए एयरपोर्ट मेट्रो का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।” दिल्ली एयरपोर्ट के अलावा विस्तारा और स्पाइसजेट जैसी एयरलाइंस ने भी किसानों के विरोध को देखते हुए अपने-अपने अपडेट जारी किए।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments