होममनोरंजनतेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का शाहिद की पत्नी मीरा ने...

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का शाहिद की पत्नी मीरा ने दिया रिव्यू, कहा- पेट में दर्द हो गया

नई दिल्ली।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आज यानि शुक्रवार को रिलीज हो गई है। काफी समय से फिल्म को लेकर बज है और अब देखते हैं कि यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं। वैसे दर्शकों से पहले शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने जरूर अपना रिव्यू दे दिया है। दरअसल गुरुवार शाम को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

शाहिद के परिवार से मीरा, उनकी मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान खट्टर भी आए थे। मीरा ने तो फिल्म देखकर तुरंत सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दे दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘पूरी हंसी से भरी है फिल्म। काफी समय बाद इतना एंटरटेनमेंट देखा। लव, हंसी, मस्ती, डांस और एक दिल छू लेने वाला मैसेज एंड में।’

कृति-शाहिद की परफॉर्मेंस

कृति को लेकर मीरा ने लिखा, ‘आप बिल्कुल परफेक्ट थीं’। शाहिद की तारीफ में लिखा, ‘द ओजी लवर बॉय, आपके जैसा कोई नहीं है। आपने तो मेरा दिल ही पिघला दिया।’ इसके बाद उन्होंने वन लाइन में फिल्म को लेकर लिखा, ‘दिल से हंसाया, पेट दर्द हो गया’।

फिल्म की कहानी के बारे में बता दें कि इसमें शाहिद एक साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं और कृति एक रोबॉट का जिससे शाहिद को प्यार हो जाता है। शाहिद अब रोबॉट से शादी करना चाहता है और इस दौरान उनकी लव स्टोरी में क्या होता है यह फिल्म में ही पता चलेगा। फिल्म को अमित जोशी और आराध्या शाह डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे। अब तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग भारत में अच्छी है। अब तक 45678 टिक्ट्स बिक चुके हैं। देखते हैं बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी और फिल्म की कहानी क्या कमाल दिखाती है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments