होमपॉलिटिक्सडॉ. उदित राज ने तेज किया प्रचार अभियान, भारी संख्या में मिल...

डॉ. उदित राज ने तेज किया प्रचार अभियान, भारी संख्या में मिल रहा जन समर्थन

लोगों ने उनके कराए कार्यों की सराहना की

नई दिल्ली।

उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट पर मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. उदित राज का मुकाबला बीजेपी के योगेंद्र चंदोलिया से है। जहां डॉ. उदित राज का पलड़ा भारी चल रहा है। वह न केवल लोगों के बीच जाकर सभी से मिल रहे हैं, बल्कि क्षेत्र के लोगों की समस्याओं से भी अवगत हो रहे हैं। रविवार को उन्होंने बवाना विधानसभा का दौरान किया। जहां बरवाला गांव में जनसभा को संबोधित किया। वार्ड 29 में कार्यालय का उद्घाटन किया। दरियापुर कलां गांव की जाटव चौपाल में जनता को संबोधित किया। होलम्बी कलां और झीमरपुरा गांव का दौरा किया, वहीं रिठाला गांव में एक संयुक्त सभा में शामिल हुए। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों ने ही उनके द्वारा कराए कार्यों की सराहना की। इस दौरान विधायक राजेंद्र पाल गौतम, विधायक रिठाला महेंद्र गोयल, प्रदीप बरवाला, बलदेव बरवाला, ओमेंद्र राणा, मेमवाती बरवाला, सत्यप्रकाश डबास, मनजीत सिंह, रतनलाल, चंद्रपाल, नरेंद्र कुमार, राजेश कुमार, प्रकाश, दीप खत्री, विशाल मान, पूर्व विधायक जसवंत राणा, नागेंद्र प्रजापति, ताराचंद सैनी, नानकचंद त्यागी आदि ने जनसंपर्क अभियान में सहयोग दिया।

लोगों ने ही उनके कराए कार्यों से कराया अवगत

डॉ. उदित राज ने रविवार को अपने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत बवाना विधानसभा के बरवाला गांव से की। बरवाला गांव के मुख्य पार्क में पहुंच कर उन्होंने जनसभा को सबांधित किया। वहां लोगों ने ही उन्हें अवगत कराया कि यहां बने ओपन जिम की व्यवस्था उनकी ही सांसद निधि से हुई है। होलंबी कलां और झीमरपुरा गांव में लोगों ने उनके कराए कार्यों की तारीफ की। झीमरपुरा के निवासी जोगिंदर पप्पी ने उन्हें बताया कि अपने सांसद काल में वह यहां 32 बार आए जबकि पिछले सांसद 5 साल में 32 बार भी शायद ही लोकसभा क्षेत्र में दिखे होंगे। उन्हों आगे कहा की जो काम कहा वो हुआ। उन्होंने डॉ. उदित राज को बताया कि 86 शौचालय, स्टेडियम का काम शुरू कराना, रास्तो पर लाइटों की व्यवस्था, शमशान घाट बनवा कर पास कराने का काम उनके द्वारा ही क्षेत्र में कराया गया। एक अन्य निवासी रसीक खान ने बताया कि उनके समय में ही क्षेत्र का विकास बहुत तेजी से हुआ था, बीजेपी सांसद जीतने के बाद यहां कभी भटके ही नहीं। डॉ. उदित राज ने दोनों गांव की जनता द्वारा दिए जा रहे स्नेह का आभार जताया।

दरियापुर कलां गांव में मिला भारी जनसमर्थन

डॉ. उदित राज ने वार्ड-29 पूथ खुर्द कार्यालय का उद्घाटन किया। वहां कार्याकर्ता से मुलाकात की उन्हें लोगों को महंगाई और रोजगार संबंधी मुद्दों से परिचित कराने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद दरियापुर कलां गांव की जाटव चौपाल में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा यहां मिले जनसमर्थन ने यह जता दिया है कि इस बार सत्ता परिवर्तन निश्चित है। इस दौरान विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने भी उन्हें सभा में पहुंच कर विचार रखने के लिए धन्यवाद दिया और उनका आदर सत्कार करने के लिए समस्त दरियापुर कलां वासियों का आभार जताया। वहीं रिठाला में आयोजित संयुक्त सभा में वह शामिल हुए, जिसकी अध्यक्षता विधायक रिठाला महेंद्र गोयल ने की। उन्होंने इस सभा में कहा कि तानाशाह बीजेपी सरकार ने खेल बना लिया है या तो मिल जाओ वरना जेल जाओ, लेकिन अब जनता के वोट से जेल के ताले टूटेंगे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments