होमक्राइमचिड़ियाघर घूमने आए शख्स की हार्ट अटैक से मौत, सदमे में पत्नी...

चिड़ियाघर घूमने आए शख्स की हार्ट अटैक से मौत, सदमे में पत्नी ने किया सुसाइड, हाल ही में की थी लव मैरिज

नई दिल्ली।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वैशाली सोसाइटी से पति-पत्नी दिल्ली चिड़ियाघर घूमने पहुंचे थे। दिल्ली चिड़ियाघर में अचानक पति की हालत बिगड़ गई। पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हार्ट अटैक की वजह से इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। पति की मौत की सूचना को पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई। पत्नी ने घर आकर वैशाली सोसाइटी के 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सोसाइटी का है। वैशाली सेक्टर 3 की एलकोन सोसायटी में रहने वाले अभिषेक अहिरवाली और अंजली अहिरवाली दोनों की ही तीन माह पहले लव मैरिज हुई थी। दोनों ही सोमवार के दिन दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने गए थे। उसी दौरान पति अभिषेक की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिन्हें दिल्ली के अस्पताल में एडमिट कराया गया। एडमिट कराने के बाद पत्नी अपने घर आ गई। उधर अभिषेक की अस्पताल में मौत हो गई।

बीती रात जब अभिषेक का शव घर आया तो पत्नी अंजलि इस सदमें को बर्दाश्त नहीं कर पाई। वह अपने घर के 7वें फ्लोर से कूद गई। अंजली 7वीं फ्लोर से कूदी तो नीचे खड़ी कार पर जा कर गिरी। अंजलि को उपचार के लिए वैशाली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में भी अंजली ने दम तोड दिया।

पुलिस ने कहा कि बीती रात 10 बजे के करीब सूचना मिली कि एक महिला ने सोसायटी से कूद कर आत्महत्या कर ली है। महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। महिला के पति अभिषेक एनजीओ में काम करते थे, जिनकी तबियत बिगड़ने से मौत हुई थी। इलाज के दौरान अस्पताल में भी महिला की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments