29 C
New Delhi
Sunday, April 14, 2024
होममनोरंजनस्टार स्टूडियोज़ और सिने 1 स्टूडियोज़ की इंटेंस सर्वाइवल थ्रिलर 'अपूर्वा' का...

स्टार स्टूडियोज़ और सिने 1 स्टूडियोज़ की इंटेंस सर्वाइवल थ्रिलर ‘अपूर्वा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

15 नवंबर से डिज्नी+ हॉटस्टार पर अपूर्वा की स्ट्रीमिंग

नई दिल्ली।

दिल्ली के लाल किले में आयोजित होने वाली लव कुश रामलीला के दौरान, भारी भीड़ के बीच अपूर्वा का वायरल फर्स्ट लुक लांच हुआ था। ऐसा लांच किसी भी भारतीय फिल्म के लिए पहला और अनोखा अनुभव था। इसके बाद, स्टार स्टूडियो और सिने 1 की पेशकश “अपूर्वा” का पावर-पैक ट्रेलर रिलीज कर दिया गया और फिल्म 15 नवंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी। अपूर्वा को डायरेक्ट किया है निखिल नागेश भट ने और इसमें तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव जैसे शानदार कलाकार हैं।

फिल्म तारा के उस शक्तिशाली परिवर्तन की कहानी है, जो जिंदा रहने के लिए अपने अंदर की ताकत का इस्तेमाल करती है। जब जिन्दगी का एक सामान्य क्षण अचानक बहुत खतरनाक स्थिति में बदल जाता है तब अपूर्वा जिंदा रहने के लिए क्या करेगी, यही इस फिल्म की कहानी है।

निर्देशक निखिल नागेश भट कहते हैं, ”अपूर्वा एक शक्तिशाली कहानी को जीवंत बनाने का शानदार अवसर था। दर्शकों को तारा का नाटकीय रूप से मजबूत परिवर्तन देखने को मिलेगा और पहली बार हम राजपाल यादव को एक घातक भूमिका में देखेंगे। वह इस नए अवतार से फैन्स को आश्चर्यचकित करेंगे! अभिषेक अपने सभी किरदारों को यादगार बना देते हैं और मुझे लगता है कि उन्होंने अपूर्वा में जो किया है, वह उन्हें और भी आगे ले जाएगा।”

तारा सुतारिया कहती हैं, “हमारे पहले लुक को मिले प्यार और प्रशंसा से मैं अभिभूत हूं। परफोर्मेंस के मामले में ‘अपूर्वा’ मेरे लिए अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है। इस किरदार की उग्रता और ताकत ने मुझे शुरू से ही आकर्षित किया है। यह वह भूमिका है जिसे मैं अपना करियर शुरू करने के बाद से ही करना चाहती थी।”

राजपाल यादव कहते हैं, “चाहे आप जीवन के किसी भी चरण में हों, कुछ नया करने और कुछ अलग करने की कोशिश करते रहना हमेशा महत्वपूर्ण होता है। मैं एक ऐसी भूमिका की तलाश में था जो मुझे पहले कभी नहीं मिली। कुछ ऐसा जो आज के दर्शकों को चौंका सकता है और अपूर्वा मेरे लिए बिल्कुल सही कहानी थी।”

स्क्रीन पर अपने जीवंत अभिनय के लिए जाने जाने वाले, अभिषेक बनर्जी कहते हैं, “यह अब तक मेरे द्वारा निभाए गए सबसे डरावने किरदारों में से एक है और हर दृश्य में बुराई और खतरे के लेवल को लाना काफी चुनौतीपूर्ण था, लेकिन एक शानदार टीम के साथ काम करना एक शानदार यात्रा थी।”

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments