25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमस्वास्थ्यरोटरी क्लब फरीदाबाद ने 18वें सफल ब्लड डोनेशन कैंप का किया आयोजन

रोटरी क्लब फरीदाबाद ने 18वें सफल ब्लड डोनेशन कैंप का किया आयोजन

शिविर में 55 यूनिट रक्त किया गया एकत्रित

फरीदाबाद।

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद (आरसीएफ) ने क्लब सचिव Rtn.मोहिंदर सेठी और Rtn.नरेश सेठी के कार्यालय परिसर में एक सामुदायिक पहल के तहत अपने 18वें रक्तदान शिविर का 29 दिसंबर को आयोजन किया। इस कार्यक्रम को अच्छी प्रतिक्रिया मिली और 80 स्वयंसेवक इस नेक काम में योगदान देने के लिए उत्सुकता से आगे आए।

रक्तदान शिविर ने कुल 55 यूनिट रक्त एकत्र करके उल्लेखनीय सफलता हासिल की। दुर्भाग्य से, अंतर्निहित चिकित्सा या स्वास्थ्य समस्याओं के कारण 25 व्यक्तियों को वापस जाना पड़ा। यह उल्लेखनीय है कि दानदाताओं का एक बड़ा हिस्सा पहली बार आए लोगों का था, जिनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं, जो समाज में वापस लौटाने के प्रति उनकी बढ़ती जागरूकता और प्रतिबद्धता को उजागर करती है।

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ने सदाबहार सेठी बंधुओं को समुदाय की सेवा के प्रति उनके अटूट समर्पण और विभिन्न रोटरी परियोजनाओं में उनकी निरंतर भागीदारी के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। ऐसे युग में जहां रक्त की कमी एक गंभीर चिंता का विषय है, सेठी बंधुओं ने अपनी कंपनी में रक्तदान शिविर की मेजबानी करने का सक्रिय कदम उठाया। रोटरी क्लब ईमानदारी से उनकी अनुकरणीय सेवा की सराहना करता है और दोनों भाइयों का “दिल से शुक्रिया” अदा करता है।

रोटरी क्लब फरीदाबाद ने सम्मानित सदस्यों का भी विशेष आभार व्यक्त किया, जिनकी सक्रिय भागीदारी ने आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। क्लब के अध्यक्ष Rtn. अमरजीत सिंह नारंग, Rtn.विजय सुनेजा, Rtn.राजेश अरोड़ा, Rtn.ताजेंद्र भारद्वाज, Rtn.जोगेश भाटिया, Rtn.सुशील नागपाल और Rtn.मीनेश भाटिया ने शिविर के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए अपना बहुमूल्य समय और योगदान दिया।

इसके अतिरिक्त, रोटरी क्लब ब्लड बैंक के बोर्ड सदस्यों Rtn.डॉ. दीपक प्रसाद एवं Rtn.पसरीचा जी को पूरे आयोजन में उनके अपरिहार्य समर्थन और मार्गदर्शन देने के प्रति उनका आभार व्यक्त किया।

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद स्वयं से ऊपर सेवा के मिशन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर दृढ़ है और रक्तदान शिविर जैसे आयोजन समुदाय की उदारता के तहत एक शक्तिशाली प्रमाण के रूप में काम करते हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments