होमदेश-विदेशपौलेंड उद्यमियों ने गुरुग्राम औद्योगिक एसोसिएशनों के साथ एमओयू साइन पर जताई...

पौलेंड उद्यमियों ने गुरुग्राम औद्योगिक एसोसिएशनों के साथ एमओयू साइन पर जताई सहमति: गुंजन मेहता

गुरुग्राम उद्योग के विस्तार और उत्थान के लिए पौलेंड उद्यमियों को किया गया आमंत्रित

गुरुग्राम।

पौलेंड उद्यमियों को गुरुग्राम उद्योग जगत से जोड़ने के लिए गत दिनों एक बैठक PHD Chambers of Commerce के सहयोग से आयोजित की गई। जिसमें PTAK WARSAW Expo (Poland ) के Chairman Mr. Tomasz Szypula and Vice President Mr. Kazimierz Cwikla (Head of Expansion and Development) को आमंत्रित किया गया था। बैठक में गुरुग्राम और पौलेंड के उद्यमियों के बीच उद्योग जगत के विस्तार और उत्थान को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई। और नेशनल ह्यूमन वेलफेयर काउंसिल चेयरमैन एवं फाउंडर गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एक्सपो गुंजन मेहता के आग्रह पर पौलेंड उद्यमियों ने गुरुग्राम की औद्योगिक एसोसिएशनों के साथ एमओयू साइन करने पर सहमति जताई। और गुरुग्राम के उद्यमियों को पौलेंड में डेलिगेशन के रूप में भी आमंत्रित किया गया।

श्री गुंजन मेहता ने बताया कि गुरुग्राम ऑटो इंडस्ट्री, आईटी इंडस्ट्री और गारमेंट्स इंडस्ट्री का हब है। इन्हीं उत्पादों पर पौलेंड में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक वर्ष में लगभग 75 एग्जीबिशन लगाई गई हैं। वर्तमान में पौलेंड गारमेंट्स इंडस्ट्री से जुड़े रॉ मटेरियल के लिए भारत से इसके मैन्युफैक्चरर और एक्सपोर्टर अपने देश के उद्यमियों से जोड़ना चाहते हैं। जिसके लिए वह निरंतर भारत व अन्य देशों के उद्यमियों से संपर्क बना रहे हैं। इसी विषय पर ही गत दिनों पौलेंड उद्यमियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में गुरुग्राम चैंबर्स ऑफ कॉमर्स उद्योग विहार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री एके कोहली, चीफ पैटर्न कर्नल राज सिंघला, PHDCCI के डिप्टी सेकेट्ररी जनरल नवीन सेठ, सहयोगी श्री रजनीश और उद्योग विहार के गारमेंट्स इंडस्ट्री से जुड़े उद्यमी मौजूद रहे।

इस बैठक में पौलेंड उद्यमियों द्वारा एमओयू साइन करने पर सहमति देने पर श्री गुंजन मेहता ने कहा, ” इस करार से दोनों देशों में उद्योगों को बढ़ावा मिलेगा, जो देश की इकनॉमी को निरंतर प्रगति की ओर ले जाएगा।” बता दें कि पौलेंड के PTAK WARSAW EXPO के चेयरमैन ने दोनों देशों के व्यवसाय, उसके प्रति मांग, उत्पादों की गुणवत्ता व सर्विस के विषयों की जानकारी के लिए गुरुग्राम उद्योग जगत के उद्यमियों को पौलेंड में डेलिगेशन के रूप में आमंत्रित किए जाने पर श्री गुंजन मेहता ने उनके सुझाव को तुरंत स्वीकार किया। उन्होंने गुरुग्राम के सभी उद्यमियों को पौलेंड के PTAK WARSAW EXPO के चैयरमैन की तरफ से विशिष्ट अतिथि के रूप में सादर आमंत्रित किया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments