25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमस्वास्थ्यदिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आर्थोपेडिक परेशानी, एलएनजेपी अस्पताल...

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आर्थोपेडिक परेशानी, एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया

नई दिल्ली।

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया है। सूत्रों ने बताया कि मनीष सिसोदिया को मंगलवार को सुबह आर्थोपेडिक परेशानियों की शिकायत पर डॉक्टरी सलाह के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया है। सिसोदिया दिल्ली के कथित शराब घोटाले में जेल में बंद हैं। एक सूत्र ने बताया कि सिसोदिया को सुबह करीब 11 बजे एलएनजेपी अस्पताल लाया गया। उन्हें कुछ आर्थोपेडिक समस्याएं बताई जा रही हैं। इन्हीं तकलीफों के इलाज और डॉक्टरी परामर्श के लिए उन्हें अस्पताल लाया गया था।

उल्लेखनीय है कि बीते बुधवार को दिल्ली की एक अदालत ने कथित शराब घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 20 जनवरी तक के लिए बढ़ा दी थी। केंद्रीय जांच एजेंसियों सीबीआई और ईडी ने आरोप लगाया है कि कथित आबकारी नीति घोटाले में शराब लाइसेंस के लिए अपात्र लोगों को धन के बदले फायदा पहुंचाया गया। हालांकि दिल्ली सरकार एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किसी भी गड़बड़ी से इनकार करते हुए दावा किया था कि नयी शराब नीति से दिल्ली सरकार के खजाने में वृद्धि हुई।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के ही नेता सत्येंद्र जैन भी शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केंद्रीय जांच एजेंसियों के आरोपों का सामना कर रहे हैं। सत्येंद्र जैन गंभीर शारीरिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल 26 मई को जैन को रीढ़ की हड्डी की सर्जरी कराने के लिए छह हफ्ते की अंतरिम जमानत प्रदान कर दी थी। इसके बाद से वह जेल से बाहर अपना इलाज करा रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि किसी नागरिक को अपने खर्च पर निजी अस्पताल में मनपसंद का इलाज कराने का अधिकार है। हाल ही में सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत अवधि बढ़ा दी गई थी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments