25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होममनोरंजनक्या 'एनिमल' की ओटीटी रिलीज पर लगेगी रोक? दिल्ली हाईकोर्ट ने जारी...

क्या ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज पर लगेगी रोक? दिल्ली हाईकोर्ट ने जारी किया समन

नई दिल्ली।

दिल्ली हाईकोर्ट ने ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका की सुनवाई की। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और फिल्म के सह-निर्माता को समन जारी किया है। यह पूरा मामला कमाई के बंटवारे से जुड़ा है। कुछ समय पहले सिने1 स्टूडियो प्राइवेट लिमिनेट ने टी-सीरीज के खिलाफ केस फाइल किया था। सिने1 स्टूडियो प्राइवेट लिमिनेट ने केस फाइल करते वक्त यह दावा किया था कि प्रोड्यूसर्स के बीच 35 पर्सेंट प्रॉफिट शेयरिंग की बात हुई थी। हालांकि अभी तक को-प्रोड्यूसर्स ने उन्हें उनका शेयर नहीं दिया है।

सुनवाई में जस्टिस संजीव नरूला ने मुकदमा स्वीकार करते हुए नेटफ्लिक्स और टी-सीरीज को समन भेजा है। पीठ ने उन्हें लिखित बयान जमा करने का समय दिया है। इतना ही नहीं, लिखित बयान के साथ, प्रतिवादियों को वादी के दस्तावेजों को स्वीकार/अस्वीकार करने का एक हलफनामा भी दाखिल करने का निर्देश दिया है।

26 जनवरी के दिन होने वाली थी रिलीज

बता दें कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ 26 जनवरी के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली थी। लेकिन अब ये कब रिलीज होगी इसका कोई आइडिया नहीं है। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 552.81 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से कुल 912.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म में रणबीर और रश्मिका के अलावा बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments