16.1 C
New Delhi
Tuesday, February 27, 2024
होमखेलजब Shahrukh Khan ने दीपिका पादुकोण का नाम लेकर MS Dhoni को...

जब Shahrukh Khan ने दीपिका पादुकोण का नाम लेकर MS Dhoni को चिढ़ाया

नई दिल्ली।

दीपिका पादुकोण बी टाउन की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। दीपिका की पेशेवर जीवन में काफी सफलता है और वह अपने निजी जीवन में भी खुश हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ शादी की है। रणवीर और दीपिका को बी टाउन के पावरफुल कपल के रूप में माना जाता है। हालांकि, एक समय था जब दीपिका के साथ एमएस धोनी और युवराज सिंह के बीच संबंधों की अफवाहें फैलाई जा रही थीं। ये दोनों क्रिकेटर अक्सर एक-दूसरे को चिढ़ाते थे और उनके बारे में जनता के सामने मजाक उड़ाते थे।

इसके अलावा, एक बार शाहरुख खान ने भी दीपिका के साथ धोनी और युवराज को चिढ़ाया था। एक विशेष क्रिकेट शो के पुराने वीडियो में सुपरस्टार शाहरुख खान ने मंच पर धोनी को बुलाया और उन्हें दीपिका के साथ जोक्स किए थे।

वीडियो में शाहरुख खान ने धोनी को चिढ़ाते हुए कहा, “मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं दीपिका नाम की हीरोइन के साथ काम कर रहा हूं। शायद आपने उसके बारे में नहीं सुना होगा।” इस पर धोनी ने जवाब में एक सेकंड भी नहीं लगाया और कहा, “युवी उसे जानता है।” इसके बाद शाहरुख ने सबको हैरान करते हुए कहा, “हाँ, हाँ, युवी उसे जानता है, वह उसकी बहन है।”

शाहरुख इसके बाद मजाक करते हुए कहते हैं, “मेरे साथ गाने का नाम ‘आंखों में तेरी’ था। हम गाना शुरू कर रहे थे और वह अचानक शब्द बदल देती थी। वह दूसरी फिल्म का गाना गाना शुरू कर देती थी। वह गाती थी ‘माही वे’।” धोनी ने इसका जवाब देते हुए कहा, “यही तरीका है…”

वर्क फ्रंट पर बात करें तो दीपिका पादुकोण वर्तमान में कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने अंतिम बार वह शाहरुख खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ में नजर आई थीं। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर एक सुपर ब्लॉकबस्टर साबित हती। अब दीपिका ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में नजर आएंगी, उनके पास प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न रीमेक’ भी है।

दूसरी ओर, धोनी ने हाल ही में आईपीएल 2023 की जीत का आनंद उठाया है। वह इस साल पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान रहे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments