29 C
New Delhi
Sunday, April 14, 2024
होममनोरंजनटीजर में वरुण धवन और जान्हवी की रोमांटिक केमिस्ट्री ने जीता सबका...

टीजर में वरुण धवन और जान्हवी की रोमांटिक केमिस्ट्री ने जीता सबका दिल

नई दिल्ली।

वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म ‘बवाल’ का टीजर आज रिलीज हो गया है। टीजर की शुरुआत में जान्हवी कपूर और वरुण धवन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है। हालांकि, इस फिल्म में इमोशंस का भी शानदार तड़का है, जैसा कि हर लव स्टोरी में होता है। यह दिखाता है कि दोनों सितारों की अधूरी प्यार और रोमांस भरी कहानी को पूरी तरह से प्रदर्शित किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है।

टीजर में निशा (जान्हवी कपूर) और अजय (वरुण धवन) की प्रेम कहानी दिखाई गई है। शुरुआत में वरुण धवन जान्हवी को प्रभावित करने का प्रयास करते हैं। उसके बाद जान्हवी को एहसास होता है कि उन्होंने अपने ही रिश्ते को समझने में गलती कर दी है। वह कहती है, “मैंने अपने रिश्ते को समझने में इतना समय लगा दिया है, और जब सब समझा, तब मुझे खोने का समय आ गया था।”

टीजर के एक सीन में जान्हवी कपूर वरुण धवन को थप्पड़ मारती नजर आती है। पहली नजर में यह फिल्म एक प्रेम कहानी जैसा लगता है, लेकिन टीजर का एक सीन आपको हिला देगा। टीजर में जान्हवी और वरुण एक डरावने कमरे में कई अजीब लोगों के साथ बंद होते हैं।

टीजर के पीछे स्लो मोशन में चलने वाला गाना भी बहुत प्यारा है। टीजर पर उपयोगकर्ताओं की उत्तेजना आ रही है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “यह फिल्म थिएटर में रिलीज होनी चाहिए। इसे ओटीटी पर रिलीज करना गलत निर्णय है।” दूसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, “अब यहां बवाल होगा! यह टीजर धांसू है।” कुछ लोगों को टीजर पसंद आ रहा है और कुछ नकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी हो रही हैं।

इस फिल्म का टीजर अमेजॉन प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम खाते से साझा किया गया है। यह फिल्म थिएटर में रिलीज होने की तैयारी में थी, लेकिन अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। साजिद नाडियाडवाला ने इसे निर्माण किया है। फिल्म 21 जुलाई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments