25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमखेलआईपीएल 2024 में खेल सकते हैं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर

आईपीएल 2024 में खेल सकते हैं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर

नई दिल्ली।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगले साल ब्रिटिश पासपोर्ट पाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। स्टार स्पीडस्टर ने 2016 में ब्रिटिश नागरिक और वकील नर्जिस खान से शादी की थी। पाकिस्तानी गेंदबाज 2020 में इंग्लैंड स्थानांतरित हो गए हैं और अब वह अपना ब्रिटिश पासपोर्ट प्राप्त करने से केवल एक वर्ष दूर हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने की अनुमति नहीं है, हालांकि ब्रिटिश पासपोर्ट आमिर के लिए चीजें बदल सकता है।

इसको लेकर आमिर ने एआरवाई न्यूज को बताया कि मेरे पास एक साल है। मुझे नहीं पता कि परिदृश्य क्या होगा। मैं हमेशा कदम दर कदम आगे बढ़ता हूं। मुझे नहीं पता कि मैं एक साल के बाद कहां रहूंगा। कोई भी भविष्य नहीं जानता। जब मुझे पासपोर्ट मिलेगा, तो मैं बेहतरीन अवसर पाने की कोशिश करूंगा ।

बता दें कि 2008 में उद्घाटन सत्र में पाकिस्तानी खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा थे, लेकिन दोनों देशों के बीच बिगड़ते राजनीतिक संबंधों के कारण भारत ने भागीदारी पर प्रतिबंध लगा दिया। हालांकि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने साफ कर दिया कि वह इंग्लैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा, “मैं इंग्लैंड के लिए नहीं खेलूंगा। मैं पहले ही पाकिस्तान के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुका हूं। आमिर ने पहले संभावित रूप से फिर से पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के अवसर पर अपना उत्साह व्यक्त किया था। इस तेज गेंदबाज ने तत्कालीन प्रबंधन से मिले “खराब” व्यवहार के विरोध में 2020 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया था। पाकिस्तान में नई सरकार द्वारा पूर्व पीसीबी प्रमुख रमीज राजा को बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद आमिर ने कहा था कि अगर अल्लाह ने चाहा, तो मैं पाकिस्तान के लिए फिर से खेलूंगा। लेकिन मैं पीएसएल में खेलना और अच्छा प्रदर्शन करना चाहूंगा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments