16.1 C
New Delhi
Tuesday, February 27, 2024
होममनोरंजनहॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट ने आलिया भट्ट की प्रशंसा की, इसे एक...

हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट ने आलिया भट्ट की प्रशंसा की, इसे एक परफेक्ट चॉइस कहा

नई दिल्ली।

आलिया भट्ट की फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में आलिया भट्ट के कुछ सीन्स शामिल हैं और उनके किरदार को लेकर बहुत उत्साह दिखा रहा है। अब फिल्म की मुख्य अभिनेत्री गैल गैडोट ने आलिया की प्रशंसा की है।
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ सुर्खियों में हैं। वह हॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर से आलिया भट्ट का लुक भी प्रकट हो रहा है, जिससे उनके किरदार के बारे में हिंट मिल रहा है। आलिया इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट के साथ नजर आएंगी। अब गैल ने अपनी सह-स्टार आलिया भट्ट के बारे में प्रतिक्रिया दी है।
गैल गैडोट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने राम चरण और आलिया भट्ट की फिल्म ‘RRR’ देखी। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट की एक्टिंग से बहुत प्रभावित हुईं। उन्होंने कहा, “मैं पहले से ही आलिया भट्ट की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने ‘RRR’ देखी थी और एक ऐसी अदाकारा की तलाश में थी जो नया चेहरा हो। इसके साथ ही वह किरदार ऐसा हो जो फिल्म के रोल में बिल्कुल बैठे और सुंदर लगे। इस मामले में आलिया भट्ट इस रोल के लिए परफेक्ट थीं।”
यह जान लें कि आलिया भट्ट और गैल गैडोट एक-दूसरे के साथ शानदार बॉन्डिंग साझा करती हैं। वे दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट्स पर कमेंट करती हैं। दोनों ने साथ में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ फिल्म की शूटिंग की, और इस दौरान ही उनकी दोस्ती मजबूत हुई। आलिया भट्ट ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि इससे वह अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और वह बहुत उत्साहित भी हैं। उन्होंने इस फिल्म में काम करने के बारे में कहा, “मेरे लिए इस फिल्म का हिस्सा होना सबसे बड़ी खुशी की बात है। मैंने इस फिल्म की शूटिंग उस समय पर की जब मैं कुछ नया करने का विचार कर रही थी। मैं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई शानदार लोगों से मिली और मैंने इस दौरान बहुत मजे किए। फिल्म के बारे में बात करें तो ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ को 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments