34.1 C
New Delhi
Sunday, October 1, 2023
होमखेलधोनी के वायरल वीडियो से गेम कंपनी को फायदा; तीन घंटे में...

धोनी के वायरल वीडियो से गेम कंपनी को फायदा; तीन घंटे में 36 लाख लोगों ने डाउनलोड किया गेम ऐप!

नई दिल्ली।

भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी जीताने वाले क्रिकेटर एमएस धोनी का कैंडी क्रश गेम खेलते हुए वीडियो वायरल होने के बाद इस वीडियो गेम कंपनी को बड़ा फायदा हुआ है। वीडियो वायरल होने के तीन घंटे के अंदर 36 लाख लोगों ने यह वीडियो गेम अपने फोन में डाउनलोड कर लिया। एक ट्वीट में कैंडी क्रश टीम के हवाले से यह दावा किया गया है। कैंडी क्रश गेम ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। हालांकि, कैंडी क्रश के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 36 लाख लोगों के वीडियो डाउनलोड करने की बात नहीं कही गई है, लेकिन धोनी के इस गेम खेलने पर खुशी जरूर जाहिर की गई है।
https://twitter.com/i/status/1672897357212708864

बता दें कि धोनी का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें एक एयर होस्टेस उन्हें फ्लाइट के अंदर चॉकलेट ऑफर करती नजर आ रही हैं। धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ रविवार को इंडिगो की इकनॉमी क्लास में यात्रा कर रहे थे। हालांकि, जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा, वह थी धोनी का कैंडी क्रश खेलना। इसके बाद धोनी और कैंडी क्रश ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे और इसका फायदा वीडियो गेम कंपनी को हुआ है।

Dhoni carry Mobile / tablet just to play Games . pic.twitter.com/k6gcoEh7qU

— MAHIYANK ™ (@Mahiyank_78) June 25, 2023

वीडियो में एयर होस्टेस को धोनी के साथ दोस्ताना बातचीत करते देखा गया। धोनी इकोनॉमी क्लास में सफर कर रहे थे और उनका वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने उनकी सादगी की भी तारीफ की। इस दौरान फैंस ने यह भी देख लिया कि धोनी टैब में कैंडी क्रश गेम खेल रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि ट्विटर पर एमएस धोनी के साथ-साथ हैशटैग कैंडी क्रश भी ट्रेंड करने लगा।

Just In – We Got 3.6 Million New Downloads in just 3 hours.

Thanks to the Indian Cricket Legend @msdhoni . We are Trending In India Just Because Of You.

Candycrush #MSDhoni𓃵

~ Team Candy Crush Saga pic.twitter.com/LkpY8smxzA
— the DUGOUT ! (@teams_dream) June 25, 2023

कैंडी क्रश के 3.6 मिलियन डाउनलोड
जब से वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया गया, तब से लाखों लोग इसे देख चुके हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “लोल कैंडी क्रश खेलते हुए कैंडी खा रहे हैं।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “धोनी हमेशा के लिए मेरे पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी हैं।” तीसरे यूजर ने लिखा, “धोनी कैंडी क्रश खेल रहे हैं।”

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments