16.1 C
New Delhi
Tuesday, February 27, 2024
होमदेश-विदेशबीपीओएम हाथी ब्रांड 100 वर्षों से भारत में कर रहा गुणवत्तापूर्ण सरसों...

बीपीओएम हाथी ब्रांड 100 वर्षों से भारत में कर रहा गुणवत्तापूर्ण सरसों का तेल प्रदान

नई दिल्ली।

बीपीओएम, भारत में सरसों के तेल और अलसी के तेल क्षेत्र में अग्रणी ब्रांड है। एक सदी से अधिक समय से अपने प्रमुख ब्रांड हाथी के माध्यम से प्रीमियम गुणवत्ता वाला सरसों का तेल उपलब्ध कराने में अपनी उल्लेखनीय सफलता का कंपनी आज जश्न मना रही है। 1912 में अपनी स्थापना के बाद से, बीपीओएम ने उपभोक्ताओं के लिए भरोसेमंद विकल्प के रूप में हाथी ऑयल की स्थापना करते हुए लगातार भारतीय बाजार की सेवा की है।

 
भारत का अग्रणी ब्रांड हाथी ऑयल गुणवत्ता और विश्वसनीयता के सार का प्रतीक है। इसकी उत्तेजक सुगंध और स्वाद ने इसे पूरे देश में रसोई का एक प्रमुख घटक बना दिया है। अपनी उत्कृष्टता से परे हाथी का तेल ढेर सारे स्वास्थ्य लाभ प्रदान करता है। और कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि ग्राहकों को 100 फीसदी शुद्ध सरसों का तेल प्राप्त हो।  बीपीओएम अपने प्रशंसित ब्रांड हाथी के माध्यम से प्रीमियम गुणवत्ता वाले सरसों के तेल को वितरित करने की अपनी विरासत को गर्व से कायम रखता है। एक सदी से अधिक की सफलता के साथ, अपनी समृद्ध विरासत को संरक्षित करते हुए कंपनी का नए इनोवेशन करना जारी है, यह सुनिश्चित करते हुए कि भारतीय बाजार में उपलब्ध बेहतरीन सरसों के तेल उनके ग्राहकों तक पहुंच सके।

बीपीओएम के अध्यक्ष राघव भगत ने कहा कि  “100 वर्षों के दौरान बीपीओएम असाधारण उत्पादों को वितरित करने की अपनी वचनबद्धता में स्थिर रहा है। पारंपरिक उत्पादन विधियों और अत्याधुनिक तकनीक के संयोजन ने उन्हें सरसों के तेल उद्योग में एक बेजोड़ स्थिति बनाए रखने में सक्षम बनाया है। अतीत के ज्ञान को वर्तमान की प्रगति के साथ मिलाकर बीपीओएम यह सुनिश्चित करता है कि हाथी ऑयल उत्कृष्टता के लिए मानक स्थापित करता रहे”।

उन्होंने बताया कि “बीपीओएम में असाधारण सरसों के तेल की कुंजी बेहतरीन सामग्री की सोर्सिंग में निहित है। इसके लिए सामग्री को पूरे भारत के सबसे अच्छे खेतों से सावधानीपूर्वक क्यूरेट किया जाता है। ऐसा करने से ही उच्चतम गुणवत्ता वाला सरसों का तेल लोगों के बीच पहुंच पाता है। इतने वर्षों के दौरान बीपीओएम ने अपने ग्राहकों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। उनके विश्वास और समर्थन की वजह से ही कंपनी को उत्पादों में लगातार सुधार करने में भी मदद मिली है। कंपनी को अपने ग्राहकों के साथ स्थापित स्थायी संबंधों पर गर्व है। जिन्होंने हाथी के तेल को पीढ़ियों से उनके घरों का अभिन्न अंग बनाए रखा है”।

हाथी ऑयल ने संतुष्ट ग्राहकों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की है, एक गृहणी नीलम शर्मा ने कहा कि ” मैं कई वर्षों से हाथी के तेल का उपयोग कर रही हूं,  यह मेरे व्यंजनों में जो सुगंध और स्वाद जोड़ता है, वह बेजोड़ है। वहीं सेहत भी इससे ठीक रहती है। मुझे विश्वास है कि हाथी का तेल मेरे परिवार के स्वास्थ्य के लिए बेहतरीन विकल्प है।

जबकि एक नौकरीपेशा महिला मिथलेश कहती हैं कि ” मैं सुविधा और गुणवत्ता को महत्व देती हूं। हाथी का तेल अपनी शुद्धता और बहुमुखी प्रतिभा के लिए मेरी पसंद रहा है। यह मेरे खाना पकाने के स्वाद को सहजता से बढ़ाता है, जिससे अपने प्रियजनों को पौष्टिक भोजन मैं परोसती हूं। हाथी का तेल वास्तव में मेरी व्यस्त जीवनशैली में एक विश्वसनीय साथी है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments