24.1 C
New Delhi
Wednesday, February 28, 2024
होमखेलएबी करना चाहते सन्यास से वापसी, बोले- विराट और स्काई से तुलना...

एबी करना चाहते सन्यास से वापसी, बोले- विराट और स्काई से तुलना किया जाना करूंगा पसंद

नई दिल्ली।

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज कप्तान एबी डीविलियर्स संन्यास से वापसी की अपनी खबरों को लेकर एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो अभी भी क्रिकेट खेल सकते हैं लेकिन अब उनके अंदर वो जोश नहीं रह गया है। डीविलियर्स के मुताबिक अगर वो वापसी करते हैं तो फिर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों के साथ तुलना किया जाना पसंद करेंगे।

एबी डीविलियर्स की अगर बात करें तो उन्होंने साल 2018 में 34 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि इसके बाद वो आईपीएल समेत दुनिया भर की टी20 लीग्स में खेल रहे थे लेकिन 2021 में उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया और अब वो किसी भी तरह की क्रिकेट नहीं खेलते हैं।

एबी डीविलियर्स ने माना कि उन्होंने जल्दी संन्यास ले लिया था और अगर वो वापसी करते हैं तो फिर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव से तुलना किया जाना पसंद करेंगे। एबी डीविलियर्स ने एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा है कि मैं निश्चित तौर पर अभी भी खेल सकता हूं लेकिन अब अंदर वो आग नहीं बची है। आपको हमेशा बेस्ट देना होता है। अगर मैं वापसी करूं तो फिर अपने बेस्ट पर होना चाहता हूं और मैं सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के साथ तुलना किया जाना पसंद करुंगा।

एबी डीविलियर्स ने आगे कहा “अगर आप साल में सिर्फ तीन महीने ही क्रिकेट खेलते हैं तो फिर अपना बेस्ट नहीं दे सकते हैं। आप भले ही बाकी बचे 9 महीने तक प्रैक्टिस करते रहें लेकिन मैच प्रैक्टिस से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता है। इसका कोई चांस ही नहीं है। आपको बता दें कि एबी डीविलियर्स ने आरसीबी टीम में विराट कोहली के साथ कई सालों तक खेला और अब सूर्यकुमार यादव के गेम की डीविलियर्स के साथ तुलना होती है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments