24.1 C
New Delhi
Wednesday, February 28, 2024
होमक्राइमवजीराबाद में गुरुवार रात 500 रुपये के लेनदेन में एक युवक हत्या

वजीराबाद में गुरुवार रात 500 रुपये के लेनदेन में एक युवक हत्या

पुलिस ने मुख्य आरोपी और दो नाबालिग साथियों को गिरफ्तार कर लिया है

आरोपी ने दुश्मनी में हत्या की बात कही, पुलिस चाकू की तलाश कर रही है

नयी दिल्ली।

उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद में गुरुवार रात 500 रुपये के लेनदेन में एक युवक की उसके दोस्त ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों सहेलियां नाबालिग हैं।

मृतक युवक की पहचान फैजान के रूप में हुई है. वह परिजनों के साथ संगम विहार की गली नंबर पांच में रहता था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार रात 10.40 बजे संगम विहार में एक युवक को चाकू मारने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि परिजन घायल युवक को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गए थे, जहां पहुंचने पर पता चला कि फैजान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है.

परिजनों ने बताया कि फैजान पर उसके दोस्त अब्दुल मशाद ने हमला किया है. फैजान के भाई फाजिल की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने छापेमारी कर देर रात आरोपी को इलाके से गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में शामिल उसके दो और दोस्तों को भी पकड़ लिया. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि फैजान ने उससे पांच सौ रुपये उधार लिए थे, जिसे वह वापस नहीं कर रहा था। वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उनकी फैजान से पुरानी दुश्मनी थी. पुलिस आरोपी से चाकू बरामद करने का प्रयास कर रही है, जिसे आरोपी ने नाले में फेंक दिया था।

सुबह साथ में कचौड़ी खाई, रात में हत्या कर दी

फैजान की मां ने बताया कि अब्दुल मशाद उनके बेटे का दोस्त था. गुरुवार सुबह दोनों घूम रहे थे। सुबह कचौड़ी भी खाई। दोपहर में किसी बात पर झगड़ा हो गया। उन्होंने बताया कि दोपहर में अब्दुल मशहद दो दोस्तों के साथ घर आया. वह पिया हुआ था। उसने फैजान के बारे में पूछा और जान से मारने की धमकी दी। फैजान के पिता रईस अहमद ने बताया कि अब्दुल ने बताया था कि फैजान ने उससे पांच सौ रुपये लिये थे लेकिन फैजान ने पैसे लेने से इनकार कर दिया. उसने बताया कि वह रात को घर के बाहर फैजान के आने का इंतजार कर रहा था. आते ही आरोपियों ने घर के नीचे उसके सीने में चाकू घोंप दिया। फैजान ऊपर की ओर भागा, लेकिन वह तीसरी मंजिल पर गिर गया। तीसरी मंजिल पर रहने वाले पड़ोसियों ने मां को फैजान के गिरने की जानकारी दी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments